AJOOBA

Viral Video- पेड़ की टहनी पर नमाज़ अदा करती महिला, फिर हो जाती है गायब

जौनपूर

सोशल मीडिया पर हर रोज़ कोई न कोई विडियो वायरल होता है. लेकिन आज जिस विडियो के बारे में आप को बता रहे हैं उस विडियो के बारे में जान कर और उसे देख आप की आँखें फटी रह जाएँगी. वायरल हो रहे इस हैरत अंगेज़ में विडियो में एक महिला पेड़ की एक पतली सी टहनी पर नमाज अदा करती नजर आ रही है यह विडियो उत्तरप्रदेश के जौनपूर का बताया जा रहा है.

जौनपुर के निकट केराकत में लोगों ने अचानक पेड़ पर एक महिला को पतली सी टहनी पर नमाज अदा करते देखा. ये औरत पेड़ की टहनी पर किसी सहारे के बिना अपनी नमाज अदा कर कहां चली गयी किसी को पता नहीं. जब इस औरत को पेड़ की टहनी पर नमाज़ पढ़ते देखा गया तो पूरा गावं इकट्ठा हो गया. विडियो में भी पेड़ के नीचे सैकड़ों लोग नज़र आ रहे हैं.

women-offering-namaz--2

 

हाल ही में एक व्यक्ति ने इस वाकये का एक वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद इस चमत्कार के बारे में लोगों को पता चला. महिला पेड़ की उंची टहनी पर बैठकर रोज़ नमाज़ अदा करती है. इस दौरान इस छोटी सी टहनी से न तो ये महिला गिरती है, न ही गिरने के डर से घबराती है. हैरानी की बात तो यह है कि यह नमाज़ पढने के बाद तुरंत कहीं गायब हो जाती है. गाँव वालों का कहना है कि न तो वे इस महिला को जानते हैं, न ही किसी ने इस को कभी पेड़ पर चढ़ते या उतरते हुए देखा है. आस-पास के लोगों का मानना है कि ये महिला उपरवाले की भेजी हुई कोई नेक इंसान है, जो लोगों से वास्ता नही रखना चाहती.

हैरत अंगेज़ विडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें.

https://youtu.be/yTIDUklF0mI?t=153

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close