AJOOBA

और विनोद नींद में नागिन का फन चबा गया, नागिन मर गई, विनोद स्वस्थ है

नई दिल्ली

किया आप ने कभी सुना है कोई व्यक्ती किसी सांप को ज़िंदा चबा गया फिर भी ज़िंदा हो, शायद नहीं . लेकिन हम आप को जिस घटना के बारे में बताने जा रहे हैं उस में कुछ ऐसा ही हुआ है. नशे में धुत एक युवक नींद में एक नागिन का फन न केवल चबा गया बल्की उसे निगल भी गया. नागिन तो मर गयी  लेकिन युवक बिलकुल ठीक है.

यह हैरान करने वाली घटना इंदौर की है जहां विनोद नामक एक युवक ने नींद में नागिन का फन चबा गया, लेकिन हैरत की बात यह कि नागिन मर गई और  विनोद स्वस्थ है .  28 वर्षीय विनोद सूर्यवंशी बुधवार को नशे में धुत होकर अपने घर लौटा. अत्यधिक नशे में होने के कारण वह कमरे में पहुंचते ही सो गया. सोते समय उसका मुंह खुला हुआ था. इतने में एक नागिन उसके मुंह में घुस गई. युवक को जैसे ही मुंह में किसी चीज के घुसने का एहसास हुआ, वह उस चीज को चबा गया जो नागिन का फन था. चबाने के बाद युवक ने नागिन के कटे फन को निगल भी लिया. इसके बाद नागिन की मौत हो गई.

जब युवक की मां कमरे में आई तो युवक के मुंह पर खून लगा देखा और बगल में बिना फन के एक मरी हुई नागिन देखी. मां आनन-फानन में युवक को पास के एक तांत्रिक के पास ले गई जहां उसके नमक मिला पानी पिलाया गया. पानी पीने के बाद युवक ने उल्टी की और नागिन का कटा हुआ सर बाहर निकल गया. उसके बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया. वहां चिकित्सकों ने उपचार के बाद उसे स्वस्‍थ्‍य घोषित कर दिया.

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close