AJOOBAVIRAL

अजूबा: केवल 10 रूपए में गर्लफ्रेंड, पढ़िए कहाँ और कैसे…..?

 

न्यूज़ डेस्क

दुनिया के हर कोने में कुछ न कुछ अजीबो गरीब चीजे होती रहती हैं  जिसे हम आप के लिए “अजूबा” शीर्षक के साथ ले कर आते हैं.  आज हम एक और अजूबा खबर ले कर आये हैं जिसे पढ़ कर आप हैरान रह जाएंगे.  यह अजूबा  खबर है “10 रूपए में गर्लफ्रेंड” . हो गए न हैरान.  इस से पहले आप को खबर बता दें, ” गर्लफ्रेंड” के बारे में ज़रा तफसील से बताना ज़रूरी है.

कोई जरुरी नहीं है कि “गर्लफ्रेंड” शब्द यौन संबंध की तरफ ही इशारा करे, लेकिन इसका प्रयोग अक्सर ऐसी महिला के लिए किया जाता है जो किसी पुरुष के साथ डेटिंग कर रही है लेकिन उसके साथ उसकी सगाई नहीं हुई है; लेकिन इसका अर्थ यह नहीं निकलता है कि उनका आपस में यौन संबंध है.

इस शब्द की कोई स्पष्ट परिभाषा नहीं है और गर्लफ्रेंड के वास्तविक अर्थ को लेकर बहस अभी भी जारी है. पश्चिमी समाज में आमतौर पर यह माना जाता है कि “गर्लफ्रेंड” स्टेटस की शुरुआत दो लोगों द्वारा डेटिंग के लिए सहमत हो जाने पर होती है। किसी लड़की को इसके लिए सहमत करवा लेना युवकों के लिए काफी बड़ी उपलब्धि मानी जाती है और उसके साथियों के बीच उस लड़की की छवि के आधार पर इसे एक बेहतर स्तर के रूप में देखा जाता है।

अजूबा: केवल 10 रूपए में गर्लफ्रेंड, पढ़िए कहाँ और कैसे.....?

“गर्लफ्रेंड” की एक और परिभाषा है. अगर आप अपने पारिवारिक जिंदगी से खुश नही हैं तो बाहर इस खालीपन को भरने की तलाश शुरू होती है और आप अपने लिए एक पार्टनर की खोज में लग जाते हैं. बड़ी जोर शोर से पार्टनर की तलाश का काम शुरू होता है.

लेकिन अगर आप चीन में रहते हैं तो अधिक परेशान होने की ज़रुरत नहीं है. यहाँ  एक जगह ऐसी है जहां इस खालीपन को दूर करने के लिए 10 रुपये में गर्लफ्रेंड मिल सकती है. जी हां ये बिल्कुल सच है.

अजूबा: केवल 10 रूपए में गर्लफ्रेंड, पढ़िए कहाँ और कैसे.....?

आपको बता दें, चीन के गुआंडोंग इलाके में आप अपने लिए केवल 10 रुपये में गर्लफ्रेंड ला सकते हैं.  यहां पर ‘द वाइटेलिटी सिटी इन ह्यूआन सिटी’के एक स्टोर में बेहद खूबसूरत मॉडल्स पोडियम में खड़ी रहती हैं.

यहां पर कोई भी पुरुष आकर अपनी पंसद की लड़की को 20 मिनट के 10 रुपए देकर अपनी गर्लफ्रेंड बनाकर ले जा सकता है.  इतना ही नही यदि आप 20 मिनट से ज्यादा समय उस लड़की के साथ बिताना चाहते हैं तो आपको दोबारा पेमेंट करनी होगी.

अजूबा: केवल 10 रूपए में गर्लफ्रेंड, पढ़िए कहाँ और कैसे.....?

हालांकि इसके लिए कुछ नियम तय हैं। आप उसे शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के परिसर में ही घुमा सकते हैं.  साथ हीं उसे शॉपिंग भी करा सकते हैं लेकिन आप उसकी मर्जी के बिना उसे छू नहीं सकते और न ही कहीं ले जाने का प्रस्ताव दे सकते हैं.

अगर आप भी यदी  20 मिनट के लिए किसी लड़की के साथ वक्‍त बिताना चाहते हैं वो भी 10 रुपए में तो चीन के इस खूबसूरत शहर जा सकते हैं.

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close