राजेश्वर उडानी मर्डर केस में आया टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी का नाम, मुंबई पुलिस कर रही पूछताछ

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी का नाम डायमंड मर्चेंट राजेश्वर उडानी मर्डर केस से जुड़ने के बाद मुंबई  पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले कर की पूछताछ की, देवोलीना असम की रहने वाली हैं. 

 

न्यूज़ डेस्क 

टीवी शो “साथ निभाना साथिया” फेम गोपी बहू यानी देवोलीना  भट्टाचार्जी नाम डायमंड मर्चेंट राजेश्वर किशोरी उडानी की हत्या से जोड़ा जा रहा है. इस संबंध में  मुंबई पुलिस ने देवोलीना से पूछ ताछ की है.

दरअसल, डायमंड मर्चेंट राजेश्वर उडानी  के मर्डर केस में देवोलीना का भी हाथ शामिल होने का आरोप है.  इसी वजह से पुलिस ने उन्हें कल मुंबई हवाई अड्डे से उस समय हिरासत में लिया जब वः गुवाहाटी से मुंबई पहुँची थीं और कई घंटे तक उन से पूछ ताछ हुयी.

खबरों के अनुसार घाटकोपर पश्चिम के कामा लेन स्थित महालक्ष्मी अपार्टमेंट में रहनेवाले राजेश्वर उडानी (57) नवंबर की 28 तारीख को घर से निकले लेकिन लौटकर वापस नहीं आए.  बाद में 29 तारीख को बेटे ने पिताजी के लापता होने की शिकायत पंतनगर पुलिस थाने में दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद उनकी तलाश पुलिस ने शुरू की और पनवेल तालुका पुलिस को एक शव मिला.

पुलिस ने जब राजेश्वर की काल डिटेल्स चैक कीं तो कुछ निश्चित नंबर्स के बारे में पता चला,  इन्हीं में देवोलीना का नंबर भी पुलिस को मिला.  इसीलिए देवोलीना से भी पूछताछ की जा रही है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, मामले में अभी तक 20 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है . उडानी का मृत शरीर मिलने के बाद पुलिस हत्या के साथ अपहरण के एंगल से भी जांच कर रही है.

बता दें कि 2016 में देवोलीना तब भी बहुत लाइमलाइट में रहीं जब उन्होंने अपनी को-एक्ट्रेस उत्कर्षा नाइक पर कम्प्लेन दर्ज करा दी थी.  देवोलीना का आरोप था कि उत्कर्षा ने उनका कुत्ता जुगनू चुरा लिया था जिसकी वजह से उन्होंने पेटा में इसकी शिकायत की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: