असम टूरिज़म के कैलेंडर में प्रियंका चोपड़ा की क्लीवेज तस्वीर पर नाराज़ विपक्ष को मंत्री ने दिया करारा जवाब

असम टूरिज़म के कैलेंडर में प्रियंका चोपड़ा की क्लीवेज वाली तस्वीर को ले कर आपत्ती जताने वाले कांग्रेस नेताओं को पर्यटन मंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा ने करारा जवाब देते हुए कहा  है की यह सब वह सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए कर रहे हैं.

गुवाहाटी

हमेशा चर्चा में रहनेवाली बॉलीवु अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर चर्चा में है. लेकिन इस बार वह किसी फिल्म या किसी रोल को लेकर चर्चा में नहीं है बल्की असम पर्यटन विभाग के एक कैलेण्डर में  छपी उन की तस्वीरों को ले कर वह चर्चा में है.

दरअसल  प्रियंका चोपड़ा की जो तस्वीर असम टूरिज्म के कैलेण्डर में छपी है,  प्रियंका उस में हाइक्लीवेज ड्रेस में दिख रही है.  कांग्रेस के कुछ नेताओं को  प्रियंका का यह हाइक्लीवेज ड्रेस वाली तस्वीर पसंद नहीं आ रही  है. असमिया संस्कृति नहीं देती.

कांग्रेस के इन नेताओं का मानना है कि  प्रियंका चोपड़ा ने असम टूरिज्म के विज्ञापन को लेकर फोटो शूट कराया था जो कि एक सरकारी विज्ञापन है , ऐसे सरकारी विज्ञापन के लिए प्रियंका को हाइक्लीवेज ड्रेस नहीं पहनना चाहिए , यह असमिया संस्कृति का अपमान है.

कांग्रेस ने कहा है कि फ्रॉक की बजाय प्रियंका को यहां की पारंपरिक मेखेला चादर का इस्तमाल करना चाहिए था. कांग्रेस की आपत्ती है की प्रियंका ने हाइक्लीवेज वाली ड्रेस पहन कर असमिया पारम्परिक जापी पहन कर पोज़ दिया है जिस की इजाज़त असमिया संस्कृति नहीं देती है.

इस विवाद को लेकर असम के पर्यटन मंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा ने कांग्रेस को करारा जवाब दिया है. उन्हों ने खा है कि पर्यटन विभाग के कैलेण्डर में छपी प्रियंका अकी तस्वीर को ले कर विपक्षी दल केवल लोकप्रियता हासिल करने के लिए हला मचा रहे हैं.

हिमंत ने कांग्रेस विधायकों पर कटाक्ष करते हुए  कहा क्या किसी अंगेज़ व्यक्ति को धोती पहनने के बाद ही जापी पहनाया जाता है.  मुझे तमाम सभाओं में जापी पहनाया जाता है तो मैं पैंट-शर्ट पहने होता हूँ, धोती कुर्ता तो नहीं पहनता .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: