अलविदा श्रीदेवी- बॉलीवुड की चांदनी पंचतत्व में विलीन हो गई

मुंबई

बॉलीवुड की चांदनी, श्रीदेवी पंचतत्व में विलीन हो गई हैं. उनके पार्थिव शरीर का विले पार्ले के सेवा समाज शवदाह गृह में राजकीय सम्मान के साथ  अंतिम संस्कार किया गया. सेलिब्रेशन क्लब से तिरंगे में लपेटकर उनका पार्थिव शरीर यहां लाया गया था.  श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई में हुआ था और मौत की वजह दुर्घटनावश डूबने को बताया गया था.

अभिनेत्री श्रीदेवी अंतिम यात्रा के लिए निकल पड़ी हैं. उन का पार्थिव शरीर त्रिंगे में लिपटा हुआ है. उन्हें पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जा रही है.  उस ट्रक को सफ़ेद फूलों से सजाया  गया है जिस पर श्रीदेवी का पार्थिव शरीर  रखा गया है.  उसमें श्रीदेवी का एक बड़ा पोट्रेट भी रखा गया है. शव यात्रा के दौरान भारी संख्या में श्रीदेवी के  प्रशंसक उमड़ पड़े. अंतिम यात्रा के लिए मुंबई प्रशासन और पुलिस ने तगड़े इंतजाम किए हैं. प्रशंसकों के लिए भी पार्थिव देह देखने की व्यवस्था की गई है. देशभर से श्रीदेवी के प्रशंसक जुटे हैं.

श्रीदेवी का अंतिम यात्रा, त्रिंगा में लिपटा है पार्थिव शरीर

LIVE UPDATE
  • बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए अंधेरी के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में रखा गया. दोपहर साढ़े 12 बजे तक लोगों ने यहां उनके अंतिम दर्शन किए. वहीं से दोपहर दो बजे उनकी अंतिम यात्रा शुरू हुई. श्रीदेवी का अंतिम संस्कार आज शाम 4:00 बजे विले पार्ले के श्मशान घाट पर किया जाएगा.

 

  • श्रीदेवी को अंतिम विदाई के लिए लाल रंग की बनारसी साड़ी में दुल्हन की तरह सजाया गया. उन्हें लाल बिंदी और लाल रंग की लिपिस्टिक लगाकर मंगलसूत्र और सिंदूर लगाया गया. श्रीदेवी लाल साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं  और ऐसा लग रहा था कि मनो गहरी नींद सो रही हों . उन्हें इस तरह देख सभी फूट-फूटकर रोने लगे.

श्रीदेवी का अंतिम यात्रा, त्रिंगा में लिपटा है पार्थिव शरीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: