असम के बीर राधा शेरपा बने ‘डांस प्लस 3’ के विनर

गुवाहाटी

असम के सिलचर के रहनेवाले बिर राधा शेरपा ने स्टार प्लस के मोस्ट एंटरटेनिंग शो डांस प्लस 3 के विजेता घोषित किये गए है | उन्हें इनाम के तौर पर 25 लाख रुपए और एक कार मिली है । मास्टर पुनीत की गैंग के बिर राधा शेरपा डांस प्लस के तीसरे सीजन के विनर बने। अमरदीप सिंह नाट फर्स्ट रनरअप, आर्यन पात्रा दूसरे और तरुण-शिवानी तीसरे रनरअप घोषित किए गए।

बिर दो डांस स्टाइल बी-बॉइंग और कंटेम्परेरी को मिक्स कर अपना नया डांस फॉर्म क्रिएट करने के लिए जाने जाते हैं। 24 साल के राधा शेरपा अपने यूनिक ‘बिर’ डांस स्टाइल से कई बार जज को इंप्रेस कर चुके हैं।

बिर सुपरजज रेमो डिसूजा के फेवरेट रहे हैं। इससे पहले वह डांस इंडिया डांस में भी हिस्सा ले चुके हैं। बिर ने अपने डांस से शो में आने वाले सभी गेस्ट को अपना फैन बना लिया था। रणवीर सिंह उनके इन्हीं फैंस में से एक हैं। बिर को चीयरअप करने के लिए रणवीर ने सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले एक वीडियो भी शेयर किया था।

इस पॉपुलर डांस शो के ग्रैंड फिनाले में स्टार्स का बोल-बाला रहा। वरुण धवन, जैकलीन और तापसी पन्नू शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे। तीनों कलाकार ने हाई वोल्टेज परफॉर्मेंस दी। फिनाले की रौनक बढ़ाने और सभी को गुदगुदाने के लिए डॉक्टर मशहूर गुलाटी भी पहुंचे। मेंटर धर्मेश ने भी जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दी।

जिसके बाद तो तापसी पन्नू उनकी फैन हो गईं। सुपरजज रेमो डिसूजा ने भी अपने डांस मूव्ज से फिनाले एपिसोड में चार चांद लगा दिए। फ्रेम्स प्रॉडक्शन का शो डांस प्लस 3 जुलाई को शुरू हुआ था। जिसमें पुनीत, शक्ति मोहन और धर्मेश मेंटर हैं। रेमो डिसूजा सुपर जज की भूमिका में हैं। शो को डांसर राघव जुयाल होस्ट करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: