सिंगर पापोन की मुश्किलें बढीं, रिएलिटी शो छोड़ा

गुवाहाटी

सिंगर पापोन की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. और अब पपों ने रिएलिटी शो से छोड़ने का फैसला कर लिया है. इस बात की जानकारी उन्हों ट्वीट कर दी है.

नाबालिग को गलत तरीके से किस करने का आरोप में गायक पापोन के खिलाफ असम बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने  केस दर्ज कराया है. पूर्वी गुवाहाटी के डीसीपी मोहनीश मिश्रा ने बताया कि असम बाल अधिकार संरक्षण आयोग की शिकायत पर हमने केस दर्ज किया है.

पापोन के खिलाफ पॉस्को एक्ट की धारा 10 और 21 के तहत मामला दर्ज किया गया है.  इस पर हम जांच कर रहे हैं. पूछताछ के लिए पापोन को बुलाया जाएगा.

उधर सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर माफी मांगने के एक दिन बाद पपॉन ने शनिवार को दोपहर बाद ट्वीटर रिएलिटी शो छोड़ने का ऐलान किया.

पपॉन ने ट्वीट किया है कि  “मैं अपने पेशेवर जिम्मेदारी को सही तरीके के निर्वहन की मानसिक स्थिति में नहीं है.  इसलिए, मैने रिएलिटी शो के जज से हटने का फैसला किया है ताकि जिस विवाद में मुझे गलत तरीके से फंसाया गया है उसकी जांच पूरी होने हो जाएगी और सारा विवाद खत्म हो जाएग.  मुझे न्यायिक व्यवस्था में पूर् विश्वास है और आखिर में सत्य की जीत होगी। इसके साथ ही इस बात तारीख करना चाहूंगा कि मेरी निजता का सम्मान किया गया”.

जानकारी हो कि राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) ने शुक्रवार को पापोन और चैनल, दोनों को समन भेज था. इस घटना के बाद बॉलीवुड भी दो हिस्सों में बंट गया है. कुछ लोग गायक का समर्थन कर रहे हैं, वहीं कुछ उनकी आलोचना कर रहे हैं.

यह है पूरा विवाद

स्टार प्लस के शो ‘वॉयस ऑफ इंडिया किड्स’ पर बतौर जज नजर आनेवाले सिंगर पापोन का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो एक नाबालिग लड़की को किस करते हुए नजर आए. पापोन ने अपने फेसबुक पर एक लाइव वीडियो शेयर किया था जिसमें वो होली के मौके पर अपने इस शो के बच्चों के साथ मसती करते हुए एक नाबालिग कंटेस्टेंट को किस करते हुए नजर आए. पापोन की ये हरकत सोशल मीडिया पर कई लोगों को नागवार गुजरी. इसके बाद इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के वकील रानू भूयन ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स को एक पत्र लिखकर पापोन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: