Bigg Boss12- अनूप जलोटा ने की 3 शादियाँ, अब जसलीन मथारू से रिलेशनशिप

Bigg Boss12- के सेट पर अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने अपने रिलेशनशिप को कबूला.– और भी बहुत कुछ,  — पढ़िए पूरी खबर


NESamachar desk

क्या आप जानते हैं भजन सम्राट अनूप जलोटा, एक, दो नहीं तीन  शादियाँ की हैं  और अब अपनी शिष्या जसलीन मथारू के साथ रिलेशनशिप में हैं, शायद नहीं…..

सुपरस्टार सलमान खान Salman Khan के शो ‘बिग बॉस’ सीजन 12(Bigg Boss 12) के प्रिमियर में जब भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) के साढ़े तीन साल से चल रहे गुपचुप अफेयर का खुलासा इस शो हुआ तो फिर मीडिया ने एक के बाद एक पूरी कहानी की  परत दर परत खोल दी.

Bigg Boss12- अनूप जलोटा ने की 3 शादियाँ, अब जसलीन मथारू से रिलेशनशिप

65 साल के अनूप जलोटा अपनी शिष्या जसलीन मथारू के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों की उम्र में 37 साल का अंतर है, इसी वजह से अनूप और जसलीन का अफेयर सुर्खियां बटोर रहा है. सलमान खान के सामने अनूप और जसलीन ने यह खुलासा किया कि दोनों ने बिग बॉस में आने से पहले अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा था और वे छुप-छुप कर मिला करते थे. होस्ट सलमान खान इनकी लव-स्टोरी सुनकर दंग रह गए थे.

‘ऐसी लागी लगन…’ जैसे भजनों से मशहूर हुए अनूप जलोटा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बेहद चर्चा में रहे. उन्होंने तीन शादियां की है. लेकिन ये शादियां लंबे वक्त तक नहीं चल पाई.

Bigg Boss12- अनूप जलोटा ने की 3 शादियाँ, अब जसलीन मथारू से रिलेशनशिप

उनकी पहली शादी सोनाली सेठ से हुई, जो उनकी शिष्या थी. अनूप और सोनाली जलोटा ने कई गाने गए और कॉन्सर्ट का हिस्सा बने. हालांकि, कुछ सालों बाद इनका तलाक हो गया.

अनूप जलोटा की दूसरी शादी बीना  भाटिया से हुई और जल्द ही दोनों का तलाक हो गया.

उन्होंने तीसरी शादी मेधा गुजराल से की थी. मेधा पूर्व पीएम आई के गुजराल की भतीजी और फिल्ममेकर शेखर कपूर की पहली पत्नी थीं. अनूप और मेघा के बेटे आर्यमन का जन्म 1996 में हुआ था. लीवर की बीमारी के चलते उनका निधन साल 2014 में हुआ.

Bigg Boss12- अनूप जलोटा ने की 3 शादियाँ, अब जसलीन मथारू से रिलेशनशिप

अब 65 साल के अनूप जलोटा का नाम 28 वर्षीय जसलीन के साथ जोड़ा जा रहा है. बिग बॉस में दोनों ने अपने रिश्ते को कबूला है. दोनों की उम्र में 37 साल का अंतर है. उम्र में इतना फासला होने के बावजूद दोनों ने बिग बॉस में आकर अपने रिलेशनशिप का खुलासा पहली  बार किया है.

बिग बॉस में अनूप और जसलीन ने खुलासा किया कि दोनों ने कई सालों तक अपना रिश्ता छुपाकर रखा. दोनों छुप-छुप के मिला करते थे. लेकिन इतने वक्त साथ रहने के बाद अब दोनों अपने रिश्ते पर खुलकर बात करने के लिए तैयार हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: