प्रोजेक्ट वर्तक में खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन

तेजपुर

तेजपुर स्थित वर्तक परियोजना मुख्यालय में आगामी 07 मई 2017 को होने वाले  बी.आर.ओदिवस एवं वर्तक दिवस के उपलक्ष्य में विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है।

प्रोजेक्ट वर्तक में खेल प्रतियोगिताओं का आयोजनआगामी वर्तक दिवस की 57वीं वर्षगांठ के अवसर पर परियोजना मुख्यालय में प्रोजेक्ट की विभिन्न यूनिटों की टीमों के बीच बॉलीबाल एवं बेडमिंटन प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। बॉलीबाल प्रतियोगिता में मुख्यालय वर्तक की टीम ने 14 सीमा सड़क कृतिक बल की टीम को हराकर ट्राफी पर कब्जा किया।

बॉलीबाल प्रतियोगिता की जीत में टीम कैप्टन रविकांत सिंह, नायब सूबेदार भंडारी एवं पायनियर नवनीत सिंह के जोरदार खेल की वजह से मुख्यालय वर्तक 02 साल बाद विजेता बना है।

बैडमिंटन प्रतियागिता वर्तक एनक्लेव में आयोजित की गयी जिसमें मुख्यालय वर्तक की टीम ही विजेता रही। मुख्यालय वर्तक ने 14 सीमा सड़क कृतिक बल की टीम को हराकर ट्राफी जीत ली। टीम कैप्टन नायब सूबेदार/जे.ई. (सिविल), कमलेश पांडेय एवं सीनियर ड्राफ्ट्समेन बाबू के डबल्स में विजयी रहे। प्रतियोगितआं के निर्णायक मंडल में जे.ई. (सिविल) वी.के.जोशी, अंकुश शर्मा, कुमार कमलजीत सिंह एवं सीनियर ड्राफ्ट्समेन अरुण कुमार बी.एस ने अम्पायर की भूमिका निष्प़क्ष रूप से निभायी।

वर्तक में आयोजित की जा रही प्रतियोगिताओं के विजेताओं को परियोजना के मुख्य अभियंता के पी पुरुषोत्तमन ने ट्राफी एवं मेडल प्रदान करके पुरस्कृत किया। ज्ञात हो कि आगामी 07 मई तक वर्तक में और भी खेलकूद एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित होंगे । यह जानकारी वर्तक परियोजना के जन सम्पर्क  अधिकारी से एक प्रेस विज्ञप्ति में में दी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: