NATIONAL

लखनऊ में बीजेपी की परिवर्तन महारैली- मोदी ने कहा जीवन में इतनी बड़ी रैली को संबोधित करने का अवसर नहीं मिला

लखनऊ

पीएम नरेंद्र मोदी जब आज लखनऊ में बीजेपी की परिवर्तन महारैली को संबोधित करने पहुंचे तो रैली में उमड़ी भीड़ को देख कर कह उठे कि ” मुझे जीवन में इतनी बड़ी रैली को संबोधित करने का अवसर नहीं मिलाI लोकसभा चुनाव लड़ा था तब भी इतनी विराट जनसभा को देखने का सौभाग्य मुझे नहीं मिला था.”। मोदी ने कहा कि ये लखनऊ अटल जी की कर्मभूमि है, उनके जैसे अनेक महापुरुषों ने अपनी जवानी इस धरती पर खपाई। अटल जी टीवी पर आज की रैली का ये दृश्य देखेंगे तो खुश होंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि पार्टियां यूपी चुनाव जीतने का हिसाब किताब लगा रहे हैं उन्हें ये रैली देखने के बाद अंदाजा हो जाएगा कि चुनाव में क्या होने वाला है, क्योंकि हवा का रूख साफ नजर आ रहा है I

रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार ने पिछले ढ़ाई साल में ढाई लाख करोड़ रूपया यूपी को दिया है I अगर उन पैसों का सही उपयोग हुआ होता तो यूपी कहां से कहां पहुंच गया होता I

पीएम मोदी ने कहा कि जनता को तय करना है कि आखिर किस पार्टी को वोट देना है। जहां एक पार्टी आपसी झगड़े में उलझी है वहीं दूसरी ओर एक पार्टी पैसे रखने को लेकर परेशान है। ऐसे में बीजेपी ही एक पार्टी है जो उत्तर प्रदेश में विकास को लेकर काम कर सकती है। उत्तर प्रदेश का भाग्य बदलने के लिए आपको बीजेपी को भारी बहुमत की जरूरत होगी।

मोदी ने यूपी की कानून-व्यवस्था का मुद्दा उठाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपनी सरकार के दौरान गुंडागर्दी को खत्म करने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि आप हमें मौका दीजिए प्रदेश में गुंडागर्दी खत्म करने की फिर से कोशिश की जाएगी।

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close