NATIONAL

झारखंड में BJP की हार के बाद मनीष सिसोदिया का तंज़

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि, झारखंड की जनता ने जनादेश दे दिया है। इसमें यह आदेश भी शामिल है कि, सरकार बनाने के लिए सुबह पाँच बजे राष्ट्रपति महोदय को डिस्टर्ब न किया जाए,

नई दिल्ली 

झारखंड विधानसभा चुनाव में जेएमएम ने अपनी जीत दर्ज कर ली और  बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा है। Jhaarkhand men बीजेपी BJP की करारी हार पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने तंज कसा है। सिसोदिया ने कुछ दिन पहले महाराष्ट्र में हुए सियासी ड्रामे की ओर इशारा करते हुए तंज कसा कि, जनता का आदेश है कि,राज्यपाल महोदय भी सुबह सवेरे  चोरी छिपे सरकार को शपथ दिलाने का कष्ट ना उठाएं।

झारखंड़ में मिली बीजेपी को हार पर मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि, झारखंड की जनता ने जनादेश दे दिया है। इसमें यह आदेश भी शामिल है कि, सरकार बनाने के लिए सुबह पाँच बजे राष्ट्रपति महोदय को डिस्टर्ब न किया जाए, और राज्यपाल महोदय भी अलमसुबह चोरी छिपे सरकार को शपथ दिलाने का कष्ट ना उठाएं।

उधर झारखंड विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की जीत पर झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने खुशी जताई है। हेमंत सोरेन ने सोमवार को जीत के बाद कहा कि झारखंड की जनता ने जो स्पष्ट जनादेश दिया है, इसके लिए जनता का आभारी हूं।

सोरेन ने कहा कि नोटबंदी की तरह अब लोगों को नागरिकता साबित करने के लिए लाइन में खड़ा होना पड़ेगा। नोटबंदी की वजह से लोगों को काफी दिक्कत हुई और अब नागरिकता कानून पर भी लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।

वहीं झारखंड विधानसभा चुनावों मिली हार पर झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा है कि यह मेरी हार है, पार्टी की हार नहीं है। मैंने झारखंड के लिए ईमानदारी से काम किया है।

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close