विनोद खन्ना बीमार, अस्पताल से आई तस्वीर हुयी वायरल

मुंबई

अपने समय के प्रसिद्ध फिल्म स्टार विनोद खन्ना के यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल  हो रही है. दरअसल विनोद्खान्ना इन दिनों बीमार चल रहे हैं और अस्पताल में भरती हैं. यह तस्वीर अस्पताल में ही ली गयी है. तस्वीर में विनोद खन्ना इतने कमजोर दिख रहे हैं कि उन्हें पहचानना मुश्किल है. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं है कि ये तस्वीर ऑरिजनल है या नहीं.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि विनोद खन्ना को ब्लैड कैंसर है लेकिन अभी तक उनके परिवार या फिर किसी रिश्तेदार की तरफ  से इस बारे में कोई बयान नहीं आया है.

बता दें कि बीते शुक्रवार रात उन्हें डिहाइड्रेशन की समस्या की वजह से अचानक अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था. लेकिन सूत्रों से जो जानकारी मिली उसके मुताबिक उनकी तबीयत में काफी सुधार हो रहा है और अभी उनकी हालत अच्छी है.

आपको बता दें कि बीते गुरुवार को विनोद खन्ना की आने वाली फिल्म ‘एक रानी ऐसी भी’ का ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया था. महानायक अमिताभ बच्चन ट्रेलर लॉन्च इवेंट के मुख्य अतिथि थे और ऐसा माना जा रहा है कि शायद तबीयत खराब होने की वजह से ही विनोद खन्ना खुद अपने ही फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के इवेंट में नहीं पहुंचे थे.

फिल्म ‘एक रानी ऐसी भी’ में विनोद खन्ना और हेमा मालिनी मुख्य भूमिका में हैं. 70 साल के विनोद खन्ना बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. गौरतलब है कि विनोद खन्ना फिलहाल गुरुदासपुर से बीजेपी के सांसद हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: