असम: गायक शान के शान में गुवाहाटी वासियों ने किया गुस्ताखी

बॉलीवुड गायक शान के शान में गुश्ताखी, गुवाहाटी में लाइव शो में बंगाली गाना गाने पर विरोध .


 

गुवाहाटी

बॉलीवुड  गायक शान पर हाल ही में हमला हुआ है।

गुवाहाटी में लाइव कंसर्ट के दौरान गुवाहाटी वासियों ने गायक शान के शान में उस समय गुस्ताखी कर बैठे जब वह लाइव शो में मंच पर परफॉर्म के दौरान एक बंगाली गीत गाये.  बस फिर किया था, वहाँ बैठे भीड़ में एक शख्‍स ने पत्‍थर और कागज के गोले फेंके. हालांकी अच्छी बात यह रही कि शान को कोई चोट नहीं आयी है.

कहा जा रहा है बवाल तब शुरू हुआ जब  इस शो में शान के बंगाली में गाना गाने से विवाद होने लगा.  ये विवाद इतना बढ़ गया कि बाद में शान को कंसर्ट रोकना पड़ा.

लेकिन इस पूरे हंगामें का सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया है.  इस वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से गुस्साएं कुछ लोग शो में कुर्सियां तोड़कर इस शो को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं और अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.  दरअसल ये लोग  शान के बंगाली गाना गाए जाने से नाराज थे.  इस पर वहां मौजूद उनके कई फैंस ने हूटिंग शुरू कर दी.

वह सभी कहने लगे कि यह बंगाल नहीं असम है और वह बंगाली गाना नहीं गानें देंगे. दूसरी तरफ इस मामले पर शान ने भी सफाई दे दी है. उन्‍होंने कहा कि इस मामले पर राजनीति न करें. एक कलाकार के साथ ये करना गलत है. इसके बाद शान कार्यक्रम अधर में छोड़कर चले गए. कार्यक्रम आयोजकों ने भी इस हादसे के बाद शान से माफी मांगी और हंगामा करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है.

Watch Video

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: