हरियाणा के रोहतक में सिक्किम की एक लड़की से चलती कार में गैंग रेप

नई दिल्ली

एक बार फिर इंसानियत शर्मसार हो गयीI एक बार फिर निर्भया काण्ड दुहराया गया. एक बार फिर चलती कार में हुआ गैंग रेप.  जी हाँ हरियाणा के रोहतक में सिक्किम की एक लड़की से 3 लोगों ने चलती कार में 5 घंटे तक गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद उसे दिल्ली में एक सड़क पर फेंककर फरार हो गए. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार सिक्किम के रहने वाली लड़की अपने मित्र के साथ शनिवार रात कनॉट प्लेस घूमने गई थी और रात करीब दो बजे दिल्ली से गुड़गांव के सेक्टर 17 स्थित अपने घर लौट रही थी. वह जैसे ही अपने घर के पास पहुंची उसे तीन लोगों ने अपनी कार में खींच लिया. उसके बाद कार तेजी से दिल्ली की ओर चल दी. और फिर चलती कार में जो हुआ वः दिल दहला देनेवाले घटना है. चलती कार में उस लड़के के साथ 5 घंटे तक बलात्कार होता रहा और कार सड़क पर दौडती रही. जब दरिंदों ने इस घिनौने जुर्म को अंजाम दे दिया तब नजफगढ़ इलाके में उस लडकी को फेंककर वहां से फरार हो गए. घायल हालत में पड़ी लड़की ने कुछ राहगीरों से संपर्क किया और दिल्ली पुलिस को इस बारे में सूचना दी जिसने गुड़गांव पुलिस से बात की.

पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ बलात्कार का एक मामला दर्ज किया है. पीड़िता के बयान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कुछ वाहनों की पहचान की गई है. आरोपियों को पकड़ने के लिए विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: