गुवाहाटी स्टेशन से 6 करोड़ के अवैध सोने के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

 

गुवाहाटी

रेलवे पुलिस ने गुवाहाटी रेलवे स्टेशन से 6 करोड़ रुपये के अवैध सोने के साथ चार तस्करों के  एक गिरोह को गिरफ्तार किया है, जिसके बाद इन लोगों से पूछताछ की जा रही है।

रेलवे पुलिस के अनुसार गिरोह में चार सदस्य हैं जो म्यांमार से सोना ले कर मिजोरम पहुंचे थे और फिर  ऐज़ौल  होते हुए सड़क के रास्ते गुवाहाटी स्टेशन पहुंचे थे, जहां से वह ट्रेन द्वारा कोलकता जाने की फिराक में थे जहां उन्हें सोना पहुंचाना थाI  लेकिन गुवाहाटी स्टेशन पर जांच के दौरान वह चारों पुलिस के नज़र में आ गए और जांच के दौरान उन के पास से बड़ी मात्रा में अवैध सोना बरामद हुआ जिस के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया ।

कुछ न्यूज़ वेबसाइट, NORTHEAST के अखबारों और न्यूज़ वेबसाईट्स की ख़बरें चोरी कर हु बहु अपने वेबसाईट में लगा रहे हैं.  यह पत्रकारिता की सब से ओछी हरकत तो है ही , साथ ही यह देश के पूर्वोत्तर राज्यों के पत्रकारों का अपमान भी कर रहे हैं. ऐसे वेबसाईट से बड़े ही विनम्रता से अनुरोध किया जा रहा है कि वह ऐसा न करें.

पुलिस के मुताबिक जांच की इस कार्रवाई में इन चार लोगों के पास से करीब 19 किलोग्राम सोना जब्त किया गया है। अधिकारियों ने बताया कि इस सोने को गुवाहाटी से कोलकाता सरायघाट एक्सप्रेस से ले जाया जाना था। ज़ब्त किये गए सोने की कीमत करीब 6 करोड़ रुपये है, जिसे जरूरी कारवाई के बाद एक्साइज विभाग को सौंप दिया गया है। वहीं स्टेशन से गिरफ्तार चारो युवकों से पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: