त्रिपुरा : महिलाओं की सरेबाजार पिटाई- तस्वीर हुई वायरल

अगरतला-

देश भर में आए दिन महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध की ख़बरें हर दिन अखबारों की सुर्खियाँ बन रही हैं. ऐसी ही एक खबर त्रिपुरा से आई है.  त्रिपुरा में  सरेबाजार दुकानदारों ने महिलाओं की निर्ममता से पिटाई की जिस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

घटना शनिवार सुबह की है.  जब बिशाल्गढ़ मार्केट में कुछ दुकानदारों ने  महिलाओं से मारपीट की. मारपीट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.  जिन महिलाओं की पिटाई की गई वे सगी बहने हैं. पीडि़ताओं की पहचान तितु साहा और मिथु साहा के रूप में हुई है.

सूत्रों के अनुसार  दोनों खरीदारी करने बिशालगढ़ मार्केट गई थी. वे स्वप्न साहा नाम के एक शख्स की दुकान पर गई. जब वे सॉफ्ट ड्रिंक ले रही थी तभी दुकान के मालिक स्वप्न साहा ने अचानक मिथु के हाथ से सॉफ्ट ड्रिंक खींच ली. दोनों बहनों ने दुकानदार की इस हरकत का विरोध किया, जिसके बाद उनके बीच जमकर कहासुनी हुई.

स्थिति उस वक्त खराब हो गई जब कहासुनी हाथापाई में बदल गई और दुकानदार महिलाओं को पीटने लगा. इस बीच पड़ोस की दुकानों के मालिक भी स्वप्न साहा का साथ देने आ गए और वे भी महिलाओं को पीटने लगे.

बस फिर किया था देखते ही देखते वहां बड़ी भीद्द इकट्ठी हो गयी.  पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों महिलाओं को दुकानदारों के कब्जे से छुड़ाया.

 घटना को लेकर बिशालगढ़ पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने मुख्य आरोपी स्वप्न साहा को गिरफ्तार कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: