2029 तक पीएम रहेंगे नरेंद्र मोदी: ब्लूमबर्ग मीडिया

नई दिल्ली

उत्तर प्रदेश उपचुनाव के नतीजों में बीजेपी की दो सीटों में हार के बाद कांग्रेस मोदी मुक्त भारत का नारा दे रही है, 2019 में फिर से देश की सत्ता में वापस आने की सोच रही है, सारे विरोधी गुट एकजुट होने का प्रयास कर रहे हैं ऐसे में ब्लूमबर्ग मीडिया समूह की ताज़ा खबर ने विरोधी  दलों के खीमे में हड़कंप मचा दिया है.

ब्लूमबर्ग मीडिया समूह ने अपने एक आंकलन में कहा  है कि  नरेंद्र मोदी की वर्ष 2029 तक प्रधान मंत्री बने रहने की संभावना है.

2029 तक पीएम रहेंगे नरेंद्र मोदी: ब्लूमबर्ग मीडिया

 

आंकलन में कहा गया है कि भाजपा को लोग पसंद करे ना करें लेकिन मोदी को लोग पसंद करते हैं और उनकी बातों पर भरोसा करते हैं , जिसके कारण लोग उन्हें देश के कल्याण के लिए एक और मौका दे सकते हैं.

और अगर ऐसा हुआ तो 2019 में भी उनके नेतृत्व में राजग की सरकार बनेगी, यहीं नहीं रिपोर्ट में कहा गया है कि मोदी की 2029 तक पीएम बने रहने की प्रबल संभावना है.  उनके समक्ष अभी देश में कोई दमदार नेता नहीं है , जिसका फायदा निश्चित तौर पर नरेंद्र मोदी को मिलेगा.

2029 तक पीएम रहेंगे नरेंद्र मोदी: ब्लूमबर्ग मीडिया

ब्लूमबर्ग मीडिया समूह ने दुनिया के 16 देशों के नेताओं का एक आकलन किया है, जिसके बाद उसने अपनी रिपोर्ट में कहा कि पीएम मोदी भारत देश में बहुत ज्यादा लोकप्रिय हैं. उनके प्रशंसक एक 10 साल का बच्चा भी है तो वहीं 90 साल के बुजुर्ग भी उन्हें पसंद करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: