असम: महिला सरे बाज़ार पिटती रही, लोग विडियो बनाते रहे, और फिर…?

गुवाहाटी

महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध की ख़बरें देश के किसी न किसी कोने से हर रोज़ मिल रही है. महिलाओं के साथ बलात्कार हो रहा है, सरे बाज़ार महिलाओं को  पीटा जा रहा है लेकिन  उन की मदद करनेवाला कोई नहीं. जब मीडिया में ख़बरें छपती हैं, सोशल मीडिया में विडियो वायरल होते हैं तो फिर कारवाई होती है.

इन दिनों असम की एक घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. विडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि एक महिला सरे बाज़ार पिट रही है और लोग उस की पिटाई का विडियो बनाने में व्यस्त हैं. हालांकी घटना एक सप्ताह पुराना है लेकिन अब वीडयो वायरल होने लगा है.

घटना असम के गोवालपाड़ा जिले का है. वायरल हो रहे इस विडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि, देखने में 20- 22 साल की लड़की को सरेआम लात-घूसों से पीटा जा रहा है. बाल पकड़कर घसीटा जा रहा है. चीख रही है, मदद के लिए चिल्ला रही है लेकिन वहाँ इकट्ठी भीड़ में से  किसी ने भी आगे बढ़ कर उस की मदद नहीं की.

बताया जा रहा कि महिला की शादी तय हो गई थी. वह अपने दोस्त के साथ कहीं जा रही थी उसी वक्त कुछ लोगों ने उनपर हमला कर दिया. इस मामले में 12 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

Watch Video

https://www.youtube.com/watch?v=dhB6BigVjp4

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: