असम: भाजपा के खिलाफ महागठबंधन का हिस्सा बन सकता है AIUDF- बदरुद्दीन अजमल

भाजपा के खिलाफ बनने वाले महागठबंध में  एआईयूडीएफ़ ( AIUDF ) शामिल होगी, यह जानकारी खुद बदरूद्दीन अजमल ने दी.


देवबंद

वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ बनने वाले महागठबंधन में, आल इंडिया यूनाईटेड डेमोक्रेटिव फ्रंट यानी एआईयूडीएफ़ ( AIUDF ) शामिल होगी, यह जानकारी खुद बदरूद्दीन अजमल पत्रकारों से बात चीत करते हुए दी.

बता दें कि  AIUDF  के लोकसभा में तीन सांसद हैं और पार्टी पिछले लोकसभा एवं विधानसभा चुनावों में बिना गठबंधन के स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ी थी.  खबरों के अनुसार , बात चीत के दौरान बदरुद्दीन अजमल ने माना कि उनके और कांग्रेस के बीच मतो के बटवारे के कारण असम में भाजपा की सरकार बनी थी.

स्थानीय अखबारों के अनुसार बदरुद्दीन अजमल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर आरोप लगाया कि केंद्र सरकार संघ प्रमुख मोहन भागवत के एजेंडे पर चल रही है.

मोदी जी ने लोकसभा चुनाव में जनता से जो वायदे किए थे उन्हें भुला दिया गया और नागपुर के इशारे पर काम करना शुरू कर दिया गया.  उन्होंने कहा कि तेल के दामों में बेतहाशा वृद्धि से हर क्षेत्र में महंगाई बढ़ी है.  जिससे लोग त्राहि-त्राहि कर रहे हैं.

मौलाना ने असम में नेशनल रजिस्टर आफ सिटीजन एनआरसी के सवाल पर कहा कि उन्हें भरोसा है कि इस मामले में कोई गड़बड़ी नहीं होगी, क्योंकि यह मामला सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है.  उन्हें सुप्रीम कोर्ट पर पूरा भरोसा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: