तेलंगाना: महिला अफसर की TRS कार्यकर्ताओं ने की पिटाई- विडियो हो गया वायरल

इस विडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने वन अधिकारियों पर हमले के बाद सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के एक नेता को गिरफ्तार किया.


हैदराबाद

महिला पुलिस अधिकारी पर हमला करते हुए भीड़ का एक वीडियो तेलंगाना से  सामने आया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग पुलिस टीम और वन रक्षकों पर हमला कर रहे हैं. एक शख्स ने तो फॉरेस्ट रेंज अधिकारी सी अनीता के सिर पर गन्ने से कई वार किए. कथित तौर पर हमला करने वाले लोग तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (TRS) के बताए जा रहे हैं. मामला तेलंगाना के आसिफाबाद जिले के सिरपुर कगाजनगर का है और यह घटना शनिवार को वृक्षारोपण अभियान के दौरान हुई. अधिकारी ने हमलावर शख्स की पहचान कर ली है. हमलावर का नाम कोनेरू कृष्णा है. वह स्थानीय निकाय का चेयरमैन है और

इस विडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने वन अधिकारियों पर हमले के बाद सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के एक नेता को गिरफ्तार किया. इस मामले में जिला परिषद के उपाध्यक्ष के. कृष्णा राव और उनके समर्थकों पर हत्या का प्रयास, वाहन को क्षति पहुंचाने और सरकारी अधिकारी को ड्यूटी करने से रोकने का मुकदमा दर्ज किया गया है.

Watch this viral Video 

यह घटना कागजनगर प्रखंड के गांव सरसाला में उस वक्त हुई, जब राज्य सरकार के पौधरोपण कार्यक्रम ‘हरिताहरम’ की तैयारियों के लिए वन विभाग की एक टीम वहां पहुंची. टीम का नेतृत्व करने के लिए फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर (एफआरओ) सी. अनीता जब ट्रैक्टर से वहां पहुंचीं तो टीआरएस नेता, उनके समर्थक और कुछ किसानों ने अनीता पर लाठियों की बौछार शुरू कर दी.

वन अधिकारी मैदान को समतल करवाने के लिए एक ट्रैक्टर के साथ गांव में पहुंचीं तो कृष्णा राव और उनके समर्थकों ने उन्हें रोकने की कोशिश की. नहीं मानने पर उनके साथ राव की बहस हो गई.

अनीता ने जब यह बताने की कोशिश की कि वे लोग सरकारी आदेश का पालन कर रहे हैं, उन्हें काम करने से न रोका जाए, तब उन पर लाठियों से हमला कर दिया गया. इससे पहले कि दूसरे अधिकारी और पुलिस बीच बचाव कर पाते, वन अधिकारी अनीता को काफी चोटें आईं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कृष्ण राव स्थानीय टीआरएस विधायक के.कोनप्पा के भाई हैं. इस बीच, पता चला है कि इस घटना के बाद उन्होंने जिला परिषद के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. मुख्यमंत्री कल्बकुंतल चंद्रशेखर राव ने इसे गंभीर मामला मानते हुए अधिकारियों को इस घटना में संलिप्त रहे लोगों पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. जिला पुलिस अधीक्षक मल्ला रेड्डी कागजनगर पहुंचे. उन्होंने अस्पताल जाकर घायल वन अधिकारी सी. अनीता से भी मिले.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: