त्रिपुरा चुनाव: बीजेपी बनाएगी सरकार, अमित शाह का दावा

अगरतला

त्रिपुरा में इस बार बीजेपी की सरकार बनेगी क्योंकी त्रिपुरा की जनता बदलाव चाहती है, यह दावा है बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का. त्रिपुरा में 18 फरवरी को चुनाव है। 20 साल से राज्य में सीपीएम की सरकार है.

अमित शाह ने सोमवार को अगरतला में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह  दावा किया कि त्रिपुरा की जनता बदलाव के लिए तैयार है और  राज्य में अब बीजेपी की सरकार बनेगी.  पूर्वोत्तर में हम सबका साथ-सबका विकास के नारे के साथ लगातार आगे बढ़ रहे हैं।

अमित शाह ने कहा, कि “यहां सिंडिकेट हावी है.  सीपीएम को जिताने में कांग्रेस की साजिश रही है.  कांग्रेस पार्टी वोट कटवा की भूमिका में है.”  दिया जाएगा. और ट्रांसपोर्ट के लिए लॉजिस्टिक हब बनाए जाएंगे.  राजनीति से ऊपर उठकर बेहतर लॉ एंड ऑर्डर कायम करेंगे.

 शाह ने कहा कि “हमारे एक बूथ वर्कर को अगवा कर लिया गया.  दो दिन तक उसकी कोई जानकारी नहीं मिली. जब हमारे कार्यकर्ताओं ने डीजीपी पर दबाव डाला, तब पता चला कि उसकी हत्या कर पेड़ पर लटका दिया गया. ये सीपीएम के लोगों ने किया.

त्रिपुरा  विधानसभा चुनाव के लिए केंद्रीय वित्‍त मंत्री अरुण जेटली ने रविवार को बीजेपी का विजन डॉक्यूमेंट जारी किया. इसके साथ ही उन्होंने राज्य के बुद्धिजीवियों से भी मुलाकात की. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी रविवार को ही बमुतिया में एक मेगा रोड शो किए .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: