बीजेपी के कद्दावर नेता अरुण जेटली का निधन- LIVE UPDATE

पूर्व वित्तीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली का 66 वर्ष की उम्र में निधन हो गया.  जेटली ने दिल्ली स्थित एम्स में शनिवार दोपहर 12.07 बजे अंतिम सांस ली. सांस लेने में तकलीफ होने पर उन्हें 9 अगस्त को ही एम्स में भर्ती किया गया था. पूर्व वित्त मंत्री को सॉफ्ट टिशू सरकोमा समेत कई गंभीर बीमारियों ने जकड़ रखा था. उनका निधन ऐसे वक्त में हुआ जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में नहीं हैं. 

LIVE UPDATE 

उनके निधन की सूचना मिलने के बाद रामनाथ कोविंद ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि मैं अरुण जेटली के निधन से दुखी हूं. वह शानदार वकील थे और राष्ट्र के निर्माण में उनका बड़ा योगदान था.

पीएम मोदी ने भी अरुण जेटली के निधन पर शोक जताया है.उन्होंने कहा कि अरुण जेटली और मेरे बीच काफी घनिष्ट संबंध थे. वह एक तेज तर्रार नेता थे.

गृहमंत्री और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि मैं अरुण जेटली के निधन से काफी आहत हूं. यह व्यक्तिगत क्षति की तरह है. मैंने सिर्फ पार्टी के वरिष्ठ नेता को ही नहीं बल्कि परिवार के एक सदस्य को भी खो दिया है.

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर कांग्रेस पार्टी ने भी शोक जताया है. पार्टी ने कहा कि कांग्रेस: अरुण जेटली के निधन की खबर से बहुत दुख हुआ. हमारी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: