NORTHEAST

मुख्य अभियंता ने किया आवासीय भवन का उद्घाटन

तेजपुर 

मुख्य अभियंता ने किया आवासीय भवन का उद्घाटनतेजपुर स्थित मुख्यालय वर्तक परियोजना में दिनांक 17 अप्रैल 2017 को परियोजना के मुख्य अभियंता ब्रिगेडियर जे एस ईशर द्वारा वर्तक आफीसर्स मेस परिसर में सिंगल आवासीय काॅम्पलेक्स ’ब्रह्मपुत्र’ का उद्घाटन किया गया। इस अवसर पर परियोजना मुख्यालय के सभी अधिकारीगण एवं निर्माण कार्य से जुड़े हुए सभी पदाधिकारी उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि सीमा सड़क संगठन के सबसे पुराने प्रोजेक्ट वर्तक में अधिकारियों एवं कार्मिकों को उचित एवं स्तरीय आवासीय सुविधा प्रदान करने के लिए नवीन भवनों का निर्माण ब्रिगेडियर जे एस ईशर के कार्यकाल के दौरान प्रारंभ हुआ एवं भवनों के पूर्ण होने पर इन्हें रहन-सहन हेतु समर्पित किया जा रहा है।

ब्रिगेडियर ईशर ने वर्तक परियोजना में चल रहे भवन निर्माण कार्यों की सराहना की तथा भविष्य में और बेहतर तरीके से कार्य करने के लिए सभी को प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष में प्रोजेक्ट वर्तक के कर्मचारियों में काम करने के प्रति काफी उत्साहवर्द्धन हुआ है और सभी जोश के साथ कार्य कर रहे हैं। उन्होंने सभी से लगन से कार्यों को करने का आग्रह किया ताकि लक्ष्यों को गुणवत्ता के साथ हासिल किया जा सके।

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close