CelebritiesSPECIAL

किसान ने खेत में लगाया सनी लियोन की बिकनी वाली तस्वीर- जानिए कारण

हैदराबाद  

फिल्म स्टार सनी लियोन की एक लाल बिकनी वाली तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का कारण बन गयी है. यह तस्वीर किसी स्विमिंग पूल या किसी समुंद्री किनारे की नहीं है बल्की लाल बिकनी वाली सनी  लियोन की तस्वीर एक किसान ने अपने खेतों में लगा रखा है ताकी उस की खेत में बुरी नज़र न लगे.

मामला आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले का बताया जा रहा है. यहां बांदाकिंदिपल्ली गांव के किसान ए.चेंचू रेड्डी ने यह तरकीब लगायी है. उन्होंने फसल को बर्बाद होने से बचाने के लिए लाल बिकीनी पहने सनी लियोनी के दो पोस्टर खेत में लगायी है. पोस्टर खेत के दोनों किनारों पर लगाया गया है. इस पोस्टर पर तेलुगू में कैप्शन लिखा गया है- ‘मुझसे जलना मत’.

किसान रेड्डी का कहना है, ‘’कई सालों से मेरी फसल खराब हो रही थी. मैंने कई टोने टोटके किए, लेकिन कुछ फायदा नहीं हुई.’’ उन्होंने बताया, ‘’सनी लियोनी को लोग पंसद करते हैं. ऐसे में लोग फसलों को नहीं बल्कि सनी लियोनी को देखेंगे. इससे मेरी फसलें बुरी नजरों से बच जाएंगी. इस बार फसलें अच्छी हुई हैं.’ रेड्डी अपने खेत में ज्यादातर सब्जियां उगाते हैं.

रेड्डी ने बताया है कि उन्होंने अपने दोस्त के कहने पर सनी लियोनी की ये फोटो लगाई है. अब हर कोई सिर्फ सनी लियोनी को देखता है.

बता दें कि किसान रेड्डी जहां अपनी इस अजीब तरकीब के कारण पूरे इलाके में चर्चा का विषय बने हुए हैं वहीं अब सनी लियोन की इस पोस्टर की पूरे इलाके में चर्चा हो रही है और इसे सोशल मीडिया में शेयर किया जा रहा है.

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close