NORTHEASTTV

Sikkim की Jetshen Dohna Lama बनीं Sa Re Ga Ma Pa Li’l Champs 9 की विजेता

ग्रैंड फिनाले के दौरान जेटशेन को इस शो की प्रतिष्ठित ट्रॉफी भेंट की गई। इस ट्रॉफी के साथ उन्हें 10 लाख रुपये की इनामी राशि भी मिली।

गंगटोक- Sikkim  सिक्किम की रहने वाली नौ वर्षीय लड़की जेटशेन डोहना लामा (Jetshen Dohna Lama) ने बच्चों से जुड़े मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स 9 ( Sa Re Ga Ma Pa Li’l Champs 9) की ट्रॉफी जीत ली हैं। वह ट्रॉफी के साथ 10 लाख रुपये की पुरस्कार राशि भी अपने नाम की हैं।

पूरे सीजन के दौरान दर्शकों को शंकर महादेवन, अनु मलिक और नीति मोहन जैसे जजों का एक पैनल देखने को मिला, जिन्होंने इन युवा सिंगिंग सेंसेशन्स का मार्गदर्शन किया। भारती सिंह ने शो की होस्ट के रूप में सबका मनोरंजन किया। अब तीन महीने बाद शो को उसका विनर मिल गया।

Watch Video – Romance in Sikkim Part-1

सिंगिंग पावरहाउस के नाम से मशहूर सिक्किम के पाकयोंग जिले से आने वालीं जेटशेन इस पूरे सीजन के दौरान बेहतरीन परफॉर्मेंस देती रहीं, जिसे जजों और दर्शकों ने बहुत पसंद किया। ग्रैंड फिनाले के दौरान जेटशेन को इस शो की प्रतिष्ठित ट्रॉफी भेंट की गई। इस ट्रॉफी के साथ उन्हें 10 लाख रुपये की इनामी राशि भी मिली।

दूसरी ओर फाइनलिस्ट्स हर्ष सिकंदर और न्यानेश्वरी घाडगे को क्रमशः फर्स्ट एवं सेकंड रनर अप घोषित किया गया है। सारेगामापा लिटिल चैंप्स का ग्रैंड फिनाले मनोरंजन के धमाके से कम नहीं था, जहां कुछ जबर्दस्त परफॉर्मेंस और दिल छू लेने वाले एक्ट्स पेश किए गए।

लामा ने समाचार एजेंसी आईएएनएस ने बताया कि यह एक सपने के सच होने जैसा है। प्रतियोगिता बहुत कठिन थी क्योंकि सभी प्रतियोगी बहुत प्रतिभाशाली हैं। मेरी यात्रा मेरे लिए सीखने का एक शानदार अनुभव रही है और मैं अपने सभी गुरुओं का आभारी हूं जिन्होंने लगातार मेरा समर्थन किया और मेरी क्षमता को समझने में मेरी मदद की।

Watch Video- Romance in Sikkim- Part-2

विजेता घोषित किए जाने के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर लामा को बधाई देने वालों का तांता लग गया। मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने ट्वीट कर कहा कि सिक्किम की जेटशेन डोहना लामा की जीत हम सभी के लिए एक गर्व का क्षण है। जेटशेन डोहना लामा को बधाई। मैं आपके बेहतर भविष्य की कामना करता हूं।

जेटशेन डोहना ने आखिरी एपिसोड में किशोर कुमार के “रूप तेरा मस्ताना…” और “बदतमीज दिल…” जैसे हिट गाने गाकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। वह और उसके माता-पिता 25 जनवरी को अपने गृह राज्य लौट आएंगे। वॉयस ऑफ सिक्किम ने मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव जैकब खलिंग के हवाले से बताया कि उनके स्वागत की तैयारी चल रही है।

सारेगामापा टेलीविजन का पॉपुलर रियलिटी शो है. पिछले तीन महीने से ये सिंगिंग शो दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है। Zee TV और Zee5 पर रविवार को प्रसारित सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स 9 के अन्य पांच फाइनलिस्ट अतनु मिश्रा, अथर्व बख्शी, ज्ञानेश्वरी गाडगे, राफा यास्मीन और हर्ष सिकंदर था।

संगीतकार शंकर महादेवन, अनु मलिक और गायिका नीति मोहन शो के तीन जज थे। बॉलीवुड सुपरस्टार जैकी श्रॉफ भी फिल्ममेकर अनुराग कश्यप और म्यूजिकक डायरेक्टर अमित त्रिवेदी के साथ ब्लॉकबस्टर फिनाले में नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button