GUWAHATI

असम: डीटीओ गौतम दास ने किया होंडा टू व्हीलर्स बिगविंग का उद्घाटन

इस मौके पर बिमल मोटर्स प्रा.लि. के निदेशक क्रमशः रोहित सरावगी, अमित सरावगी व गौरव सरावगी मौजूद थे।

गुवाहाटी। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्रा.लि. ने आज गुवाहाटी में प्रीमियम बिग बाइक बिजनेस वर्टिकल-होंडा बिगविंग की ओर से असम में पहले शोरूम का शुभारंभ किया गया। महानगर के राष्ट्रीय राजमार्ग 37 स्थित सरुसजई स्टेडियम के पास होंडा बिगविंग शोरूम का उद्घाटन सहायक आयुक्त परिवहन और प्रभारी डीटीओ कामरूप मेट्रो आर एंड एल गौतम दास ने किया। इस मौके पर बिमल मोटर्स प्रा.लि. के निदेशक क्रमशः रोहित सरावगी,  अमित सरावगी व गौरव सरावगी  मौजूद थे। उद्घाटन के मौके पर कंपनी की ओर से क्षेत्र प्रभारी (बिक्री पूर्व) शिव सिंह, नेटवर्क विकास (पूर्व) हृषव सिन्हा, श्रीमती नौरतन देवी जैन, श्रीमती शशी कांता जैन सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

इस मौके पर श्री सरावगी ने कहा कि गुवाहाटी में असम के पहले होंडा बिगविंग शोरूम के माध्यम से पूर्वोत्तर के अन्य राज्य मेघालय, अरुणाचल प्रदेश, मणिपुर, नगालैंड के ग्राहकों को भी सेवा उपलब्ध कराई जाएगी।

गुवाहाटी में बिगविंग के उद्घाटन पर बोलते हुए होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्रा.लि. के निदेशक (बिक्री व विपणन) यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि हमारा ध्यान होंडा बिगविंग (होंडा का एक्सक्लूसिव प्रीमियम मोटरसाइकिल नेटवर्क) के विस्तार पर है। ताकि ग्राहकों को वास्तव में एक अलग इमर्सिव अनुभव प्रदान किया जा सके। गुवाहाटी में बिगविंग का उद्घाटन करते हुए खुशी हो रही है। इस नए प्रीमियम आउटलेट के माध्यम से, हमारा लक्ष्य होंडा की मजेदार मोटरसाइकिलों को गुवाहाटी में ग्राहकों के करीब ले जाना और उनके लिए प्रीमियम मोटरसाइकिलों की हमारी मध्यम आकार की रेंज लाना है।

प्रमुख होंडा बिगविंग टॉपलाइन में होंडा की संपूर्ण प्रीमियम मोटरसाइकिल रेंज हैं। इनमें H’ness-CB350, CB350RS, CB500X, CBR650R, CB650R, CBR1000RR-RFireblade, CBR1000RR-R फायरब्लेड SP, एडवेंचर टूरर अफ्रीका ट्विन एडवेंचर स्पोर्ट्स और फ्लैगशिप मॉडल गोल्ड विंग टूर शामिल हैं। बिगविंग होंडा के मध्यम आकार के मोटरसाइकिल प्रशंसकों को आक्रषित करता है।

प्रीमियम अनुभव ब्लैक एंड व्हाइट मोनोक्रोमैटिक थीम से सुसज्जित, बिगविंग प्रदर्शित वाहनों को उनकी पूरी महिमा में प्रदर्शित करता है। ग्राहक के उत्पाद संबंधी प्रश्नों या एक्सेसरीज़ को हल करना होंडा बिगविंग में अच्छी तरह से प्रशिक्षित प्राप्त पेशेवर जानकार हैं। खोज से खरीदारी तक की यात्रा को आसान बनाने के लिए समर्पित वेबसाइट  (www.HondaBigWing.in)  सभी विस्तृत जानकारी के लिए उपलब्ध है। वहीं अधिक जानकारी के लिए गुवाहाटी शोरूम 9864015767 पर संपर्क कर सकते हैं।

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close