NATIONAL

Jharkhand: अभिनेत्री Riya Kumari की हत्या मामले में पति Prakash Kumar गिरफ्तार

पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रकाश सिंह ने ही पत्नी रिया कुमारी की हावड़ा इलाके में डकैती की साजिश रची थी।

रांची/कोलकाता-   रांची-कोलकाता राजमार्ग पर झारखंड ( Jharkhand ) की अभिनेत्री रिया कुमारी ( Riya Kuamri ) की हत्या  के मामले में पश्चिम बंगाल पुलिस ने गुरुवार को झारखंड की अभिनेत्री रिया कुमारी के पति प्रकाश कुमार ( Prakash Kumar )  को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रकाश सिंह ने ही पत्नी रिया कुमारी की हावड़ा इलाके में डकैती की साजिश रची थी। प्रकाश ने रिया की हत्या का प्लान बनाया और पुलिस को एक झूठी कहानी सुनाई। वहीं, अब हावड़ा ग्रामीण पुलिस अधीक्षक स्वाति भांगलिया ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस ने रिया कुमारी की हत्या के मामले में पति प्रकाश सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब उसे कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा।

Also Read- Sikkim में हुआ मौसम का पहला Snowfall

रिया के परिवार के सदस्य द्वारा इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद कार्रवाई की गई और पुलिस ने रात भर कुमार से पूछताछ की और उनके बयान में विसंगतियां पाईं।

“अभिनेत्री बुधवार को अपने पति और अपनी दो साल की बेटी के साथ रांची से कोलकाता जा रही थी। शुरुआत में उसके पति ने पुलिस को बताया था कि हाईवे पर डकैती के प्रयास के दौरान उसे गोली मारी गई थी, लेकिन उसके बयान में विसंगतियां थीं।

पुलिस के अनुसार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के प्राथमिक निष्कर्षों से पता चला है कि रिया को उनके दाहिने कान के पास गोली लगी थी और उन्हें प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोली मारी गई थी।

Also Read- Gautam Adani अपना आदर्श Dhirubhai Ambani को मानते हैं

प्रकाश कुमार एक फिल्म निर्माता हैं, कुमारी ने झारखंड में एक स्थानीय भाषा खोरथा में एल्बमों में अभिनय किया।

कुमार ने पुलिस को बताया था कि बागनान के राजापुर इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग 16 पर महिषरेखा पुल के पास सुबह करीब छह बजे जब उन्होंने अपनी कार को शौच के लिए रोका तो उन पर हमला किया गया।

पुलिस को रिया के पति के दावे पर शक था कि तीन हथियारबंद लोगों ने उन पर हमला किया और उनका सामान लूटने की कोशिश की लेकिन उनकी पत्नी बीच में आ गई। वे उसे गोली मार कर मौके से फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक, उनके राज्य में ऐसी घटनाएं कम ही होती हैं।

रिया के पति के मुताबिक सुबह के 6 बज रहे थे और पुलिस के लिए यह आश्चर्यजनक था कि उस समय किसी को कुछ भी असामान्य नजर नहीं आया। इसके अलावा, एक और बात जिसने पुलिस को संदेहास्पद बनाया, वह यह था कि जब रिया के पति ने ऐसा कुछ भी नहीं कहा जिससे यह लगे कि उनका पीछा किया जा रहा था या वे भारी मात्रा में नकदी या कीमती सामान ले जा रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button