NATIONALVIRAL

Pulwama Attack: पीएम मोदी ने कहा ‘हम किसी को छेड़ते नहीं, मगर छेड़ने वालों को छोड़ते नहीं ‘

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को चेताते हुए कहा कि सरकार जवानों के खून का बदला जरूर लेगी.


धुले ( महाराष्ट्र )

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र में विकास परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास के अवसर पर पाकिस्तान को चेताते हुए कहा कि सरकार जवानों के खून का बदला जरूर लेगी.

पीएम मोदी ने पुलवामा हमले ( Pulwama Attack ) पर सख्त लहजे में कहा कि भारत की अब नई नीति है और इसके अनुसार हम पहले किसी को छेड़ते नहीं और अगर कोई छेड़े तो हम उसे छोड़ते भी नहीं.

महाराष्ट्र के धुले में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज एक ऐसे समय पर मैं आप सभी के बीच में आया हूं जब पुलवामा में हमारे जवानों पर हमले को लेकर देश आक्रोशित है. एक तरफ देश गुस्से में है तो दूसरी तरफ हर आंख नम है.

एक देश के नाते हमारा काम यहीं से शुरु होता है. जिन्होंने अपना सर्वस्व न्योछावर कर दिया, उनके परिवार के साथ हम हमेशा खड़े रहें. ये संयम का समय है, संवेदनशीलता का समय है, ये शोक का समय है. लेकिन हर परिवार को मैं ये भरोसा देता हूं कि हर आंसू का जवाब लिया जाएगा.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो चुके हैं, जबकि कई घायल हैं, जिनका इलाज चल रहा है.

उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि हम सभी किस गहरी वेदना से गुजर रहे हैं. पुलवामा में जो हुआ, उसको लेकर आपके आक्रोश को मैं समझ रहा हूं. यहां महाराष्ट्र के 2 वीर सपूतों ने पुलवामा में अपने प्राणों की आहूति दी है. पीएम मोदी ने कहा कि इन शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा.

आतंकी संगठनों ने, और आतंक के सरपरस्तों ने जो गुनाह किया है, वो चाहे जितना छिपने की कोशिश करें, उन्हें सज़ा जरूर दी जाएगी. उन्होंने बताया कि सैनिकों में और विशेषकर CRPF में जो गुस्सा है, वो भी देश समझ रहा है, इसलिए सुरक्षाबलों को खूली छूट दी गई है.

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close