GUWAHATIVIRAL

असम: नाबालिग का दिन दहाड़े अपहरण, अंधविश्वास के कारण महिला की हत्या

गुवाहाटी 

असम में ही एक दिन में  दो अलग घटनाओं में जहां एक नाबालिग का दिन दहाड़े जबरन अपहरण कर लिया गया वहीं अंधविश्वास  के कारण भीड़ ने एक महिला को मौत के घाट उतार दिया.

एक चौंकाने वाली घटना में सोमवार की दोपहर दिन के उजाले में  कुछ बदमाशों ने एक नाबालिगों का अपहरण कर लिया.  यह घटना श्रीलंका के नुख्तिर क्षेत्र में हुई जब पीड़ित अकेले घर में थी और  परिवार के सदस्य आसपास के खेतों  में  काम कर रहे थे.

कक्षा 8 की पढने वाली छात्रा स्कूल से जैसे ही अपने घर पहुँची,   एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उसे घर से जबरदस्ती अपहरण कर लिया. परिवार के सदस्यों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे.

दोनो बदमाशों की पहचान अब्दुल अजीज और सफिकुल इस्लाम के रूप में की गई है. छात्रा के परिवार ने इस घटना के बारे में शिकायत दर्ज की है लेकिन शिकायतकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि पुलिस मामले पर चुप्पी साधे हुए है.

उधर एक और घटना में सोमवार  की रात चिरांग में अंधविश्वास के कारण लोगों के समूह के एक समूह ने क्रूरता से एक महिला को मौत के घात उतार दिया.

यह घटना शांतीपूर  के मोलंडुबी इलाके में हुई, जहां पीड़ित बम्शी बासुमतारी पर  कुछ अंधविश्वास के कारण  लोगों के एक समूह ने हमला किया था.

पीड़िता पर भीड़ द्वारा  धारदार हथियार से वार किया गया था जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गईं. और फिर उस की मौत हो गयी.  हत्या के बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल  है.

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close