ENTERTAINMENT

Super Dancer 2 Winner: असम के  बिशाल हुए विजेता

नई दिल्ली

असम के रहने वाले 12 साल के बिशाल शर्मा ने  सोनी एंटरटेनमेंट पर प्रसारित होने वाले डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर -2’  की जीत अपने नाम कर लिया.

बिशाल शर्मा की विनर ट्रॉफी के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की जा रही हैं. तस्वीरों में बिशाल शो के जज अनुराग बसु और शिल्पा शेट्टी और मेंटर वैभव के साथ पोज देते  हुए नजर आ रहे हैं.

बिशाल के पिता ने बेटे की खुशी के लिए अपनी गाय तक बेच दी थी और उनका कहना है कि वह उनके घर की आखिरी कमाई का जरिया थी.  बस हम सभी बेटे के सपने को पूरा होते देखना चाहते थे. बेटे की सफलता पर बिशाल के पिता भावुक हो गए. बिशाल के पिता ने शो के दौरान एक दूध वाले का बेटा यह मुकाम हासिल कर सकता है अब मुझे जिंदगी से कुछ और नहीं चाहिए.

बिशाल को ट्रॉफी के साथ ही 15 लाख रुपए की प्राइज मनी भी दी गई. बिशाल के मेंटर वैभव घुगे को 5 लाख रुपए की राशि दी गई. इसके साथ ही बिशाल को पीसी ज्वैलर्स की ओर से एक डायमंड सेट और उनकी मां को भी एक डायमंड सेट दिया गया.

शो में फैसला दर्शकों के लाइव वोटों के जरिए लिया गया. जनता ने बिशाल शर्मा को 1 करोड़ 20 लाख वोट दिए थे. बिशाल ने शो के बाकी अन्य कंटेस्टेंट्स वैष्णवी, आकाश और रितिक को अंत तक कड़ी टक्कर दी.

शो में गीता कपूर, शिल्पा शेट्टी और अनुराग बसु जज की भूमिका में थे। फ्रेम्स प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया गया शो सुपर डांसर चैप्टर 2 सोनी टीवी पर 30 सितंबर से प्रसारित किया गया था. शो में एंकर की भूमिका में पारितोष त्रिपाठी और ऋत्विक धंजानी थे.

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close