NORTHEAST

Assam: धुबरी में Popular Front of India के दो कार्यकर्ता गिरफ्तार

दोनों की पहचान धुबरी के सैफुल इस्लाम और गौरीपुर के शफीकुल इस्लाम के रूप में हुई है।

धुबरी: असम Assam के धुबरी Dhubri  जिले में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया Popular Front of India ( PFI ) के दो कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है, पुलिस ने सोमवार को कहा कि दोनों पिछले साल सितंबर से फरार थे।

“हमारी टीम ने तलाशी ली और धुबरी से दो पीएफआई कैडरों को गिरफ्तार किया। वे हाल ही में पड़ोसी राज्य से असम लौटे हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है और हम मामले की आगे की जांच कर रहे हैं, ”महानिरीक्षक (कानून और व्यवस्था) प्रशांत कुमार भुइयां ने कहा।

Also Read-  कोकराझार में पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद KLO के छह उग्रवादियों गिरफ्तार

दोनों की पहचान धुबरी के सैफुल इस्लाम और गौरीपुर के शफीकुल इस्लाम के रूप में हुई है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने सोमवार की सुबह गुप्त अभियान चलाकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

शफीकुल इस्लाम को धुबरी म्यूनिसिपल टाउन के पश्चिमी तट पर बगुलामारी इलाके से गिरफ्तार किया गया था, और प्रारंभिक पूछताछ के दौरान उसने अपने साथी के विवरण का खुलासा किया। शफीकुल से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने आलमगंज ब्लॉक-दो इलाके में छापेमारी की और सैफुल इस्लाम को गिरफ्तार कर लिया.

Also Read- Barpetta में PFI, CFI के तीन नेता गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, शफीकुल और सैफुल धुबरी के अल-जमीअतुल एशिया लिल बनत पनबारी नाम के मदरसे में पढ़ाते थे और छोटे बच्चों में नफरत और राष्ट्र विरोधी विचार फैलाने में भी शामिल थे।

भुइयां ने कहा कि पुलिस पीएफआई की गतिविधियों पर कड़ी नजर रख रही है। संगठन के कुछ बड़े नेताओं को हाल ही में गिरफ्तार किया गया था।

WATCH VIDEO OF BOLE INDIA

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button