असम: आन्दोलन से बोडोलैंड नहीं मिल सकता- प्रमिला रानी ब्रह्मा

मंजर आलम के साथ एक साक्षात्कार में, कोकराझार लोक सभा सीट से बीजेपी की उमीदवार प्रमिला रानी ब्रह्मा ने कहा कि “हम बोडोलैंड को आन्दोलन के माध्यम से प्राप्त नहीं कर सकते हैं उस के लिए बोडोलैंड में रह रहे सभी समुदाय के लोगों को पहले एकजुट होना होगा.


कोकराझार

आन्दोलन कर के हम बोडोलैंड हासिल नहीं कर सकते उस के लिए बोडोलैंड में रह रहे सभी लोगों के बीच आपसी सदभाव का होना  ज़रूरी है , यह मानना है कोकराझार से बीजेपी की उमीदवार प्रमिला रानी ब्रह्मा का. बता दें की प्रमिला रानी ब्रह्मा 6 बार विधायक रह चुकी हैं और 15 वर्षों से मंत्री भी है. अभी भी वः राज्य सरकार में मंत्री हैं और लोक सभा के लिए चुनाव लड़ रही हैं.

इंटरव्यू के दौरान प्रमिला ने दावा किया कि ”  यह चुनाव मेरे लिए कठिन नहीं है, मुझे जनता का अच्छा सहयोग  मिल रहा है, मुझे विश्वास है कि मैं यह चुनाव जीत जाऊंगी “

प्रमिला ने माना कि उन का सीधा मुकाबला United People’s Party Liberal (UPPL) के उमीदवार  उर्खाव् गारा ब्रह्मा से है जिन्हें छात्र संगठन आब्सू का समर्थन हासिल है. प्रमिला ने कहा की बोडो वोट हम दोनों में विभाजित होंगे फिर भी अधिक वोट मुझे ही मिलेगा.

AIUDF का  भी समर्थन उर्खाव गारा ब्रह्मा को मिल जाने से संबंधित पूछने पर प्रमिला ने किया कहा ——- जानने के लिएय देखिये यह पूरा इंटरव्यू –

Watch Video 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: