त्रिपुरा: जनता 2019 में देश की बीजेपी सरकार बदल देगी- माणिक सरकार

अगरतला

उदयपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए त्रिपुरा के मुख्य मंत्री माणिक सरकार ने बीजेपी को आड़े हाथों लिया. माणिक सरकार ने कहा कि बीजेपी ने त्रिपुरा में सरकार बदलने का नारा दिया है, लेकिन देश की जनता 2019 के लोकसभा चुनाव में देश की बीजेपी सरकार बदलने की तैयारी कर रही है, क्योंकि बीजेपी जनता से किए गए अपने वायदे पूरे नहीं कर सकी.

सभा को संबोधित करते हुए माणिक सरकार ने बीजेपी और इंडीजीनियस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (आईपीएफटी) के बीच चुनाव पूर्व गठबंधन को एक ‘‘अपवित्र गठबंधन’’ बताया जो राज्य की वाम मोर्चा से सत्ता हड़पने की साजिश कर रही है.

मतदाताओं से अपील करते हुए सरकार ने कहा कि, ‘मैं आप सभी से अपील करूंगा कि उनकी साजिश को लेकर चौकस रहें, हालात पर नजर रखें और यदि आपके इलाके में बाहरी लोग घूमते नजर आएं तो पुलिस को सूचित करें.’

उन्होंने कहा कि प्रतिबंधित नेशनल लिबरेशन फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (एनएलएफटी) के प्रमुख ने हाल में घोषणा की थी कि संगठन आने वाले चुनाव में आईपीएफटी का समर्थन करेगा. इससे साबित होता है कि आईपीएफटी ‘‘भूमिगत उग्रवादी संगठन’’ का ‘मुखौटा’ है जो बाहर खुलकर काम कर रहा है.

बता दें कि 60 सदस्यों वाली त्रिपुरा विधानसभा के लिए 18 फरवरी को चुनाव होने वाले हैं. भाजपा और आईपीएफटी ने इस चुनाव के लिए गठबंधन किया है. भाजपा 51 और आईपीएफटी नौ सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: