त्रिपुरा: भारत की खूबसूरती ऐश्वर्या राय में है- बिप्लब देब

 

अगरतला

भारतीय सुंदरता में लक्ष्मी और सरस्वती की छवि झलकनी चाहिए. भारत की खूबसूरती डायना हेडन में नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय में है. यह ब्यान त्रिपुरा के मुख्य मंत्री बिप्लब देब ने दिया है जो इन्टरनेट पर खूब चर्चा में है

1997 में मिस इंडिया वर्ल्ड बनीं डायना हेडन को वो इस काबिल नहीं मानते और कहते हैं कि क्या आपको लगता है, वो इस ख़िताब के काबिल थीं….?

बिप्लब देब यहीं नहीं रुके, उन्हों ने यह भी कह डाला सौंदर्य प्रतियोगिताओं के आयोजक,  अंतर्राष्ट्रीय मार्केटिंग माफिया पहले लड़कियों को भर्ती करते हैं और इसके बाद उनको रैंप पर चलवाते हैं.  यहां पहले से तय कर लिया जाता है कि किसको अवॉर्ड देना है.

मुख्यमंत्री बिप्लब देव ने कहा कि आज महिलाएं खूबसूरती के लिए ब्यूटी पार्लर पर निर्भर हैं, जबकि भारतीय महिलायें ऐसा नहीं करती थी.

त्रिपुरा: भारत की खूबरसूरती ऐश्वर्या राय में है- बिप्लब देब
Biplab Deb, CM, Tripura

अप को याद दिला दें की, पिछले सप्ताह दिए गए अपने एक ब्यान को ले कर बिप्लब देब सुर्ख़ियों में थे जिस में उन्हों ने कहा था कि “लाखों वर्ष पहले ही इंटरनेट का आविष्कार हो चुका था, महाभारत के समय भी यह तकनीक थी और सैटेलाइट की सुविधा उपलब्ध थी,  इंटरनेट का आविष्कार अमेरिका या पश्चिमी देशों ने नहीं किया था, बल्कि लाखों वर्ष पहले भारत में इसका आविष्कार किया गया था”

इस के बाद ही पीएम मोदी ने बीजेपी नेताओं को चेताया था और कहा था कि मीडिया को अपने गैरजिम्मेदाराना बयानों के जरिये मसाला न दिया करें.  अब एक और ब्यान दे कर बिप्लब देब फिर एक बार मीडिया को मसाल दे दिए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: