NORTHEAST

त्रिपुरा: बीएसएफ BSF जवान समेत 11 नये कोरोना संक्रमित, कुल मरीज 163

कुल 625 लोगों का टेस्ट किया गया था जिस में यह 11 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. 

अगरतला।  त्रिपुरा Tripura में 11 नये कोरोना संक्रमित Corona positive मरीजों की पुष्टि हुई है। जिसमें से सात बीएसएफ BSF की 86वीं बटालियन के जवान शामिल हैं , जबकि चुराईबारी गेट इलाके के चार आम नागरिक हैं, जिसमें दो व्यक्ति असम के रहने वाले हैं। वे दोनों असम की राजधानी गुवाहाटी के लिए लौट गए हैं। इस की जानकारी त्रिपुरा के मुख्य मंत्री बिप्लब कुमार देब ने अपाने ट्वीटर हैंडल पर दी है. कुल 625 लोगों का टेस्ट किया गया था जिस में यह 11 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

इस तरह राज्य में कोरोना संक्रमित रोगियों की संख्या 163 हो गई है, जिसमें 42 लोग स्वस्थ्य होकर अपने घरों के लिए लौट चुके हैं। जबकि शेष का इलाज राजधानी अगरतला के जीबी अस्पताल में चल रहा है। वहीं दो मरीज राज्य के बाहर लौट गए हैं।

मुख्यमंत्री ने लोगों से शांति बनाए रखने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि माता त्रिपुरसुंदरी की कृपा से राज्य जल्द ही कोरोना मुक्त हो जाएगा।

पूर्वोत्तर के त्रिपुरा राज्य को हाल ही में केंद्र सरकार ने रेड जोन या ऑरेंज जोन से पूरी तरह से बाहर कर दिया  था लेकिन अचानक भारत-बांग्लादेश की सीमा पर तैनात बीएसएफ के एक जवान के कोरोना संक्रमित होने के बाद लगातार मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है।

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close