कन्हैया को बहस की चुनौती देने वाली जाह्नवी को जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली

राष्ट्रद्रोह के नारे लागाने के आरोप में गिरफ्तार और फिर ज़मानत पर रिहा हुए जेएनयू छात्र संघ का अध्यक्ष कन्हैया कुमार को  बहस के लिए खुली चुनौती देने वाली जाह्नवी बहल को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं | बता दें की बहस के लिए चुनौती देने के बाद से जान्हवी की सोशल मीडिया पर खुब चर्चा हो रही थी। लेकिन धमकियां मिलने के बाद जान्हवी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है |

जाह्नवी बहल ज्योति रक्षा फाऊंडेशन की सक्रिय सदस्य और डी.ए.वी. स्कूल की दसवीं की छात्रा है| जाह्नवी ने जेएनयू अध्यक्ष कन्हैया कुमार को सरेआम खुली बहस की चुनौती दी थी |  उस के बाद कन्हैया के समर्थकों ने जाह्नवी को सोशल साइट पर धमकियां देनी शुरू कर दिया है।

इसे भी पढ़ें: कन्हैया को फांसी देने की मांग, जयपुर में लगाए गए पोस्टर

बता दें कि जाह्नवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कन्हैया के बयान पर नाराजगी जताते हुए उसे यह चुनौती दी थी और कहा था कि वह किसी भी समय कन्हैया कुमार से इस विषय पर बहस करने के लिए तैयार हैं।

जाह्नवी ने कन्हैया कुमार को हिदायत देते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में अपशब्दों का प्रयोग नहीं करना चाहिए। प्रधानमंत्री देश का प्रतिनिधित्व करते हैं। यदि उनको ही अपमानित किया जाने लगा तो देश की साख पर बुरा असर पड़ेगा। कन्हैया कुमार राजनीति से प्रेरित होकर इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं।

हाल में जारी एक वीडियो में कन्हैया कुमार ने जाह्नवी की चुनौती स्वीकार करते हुए कहा है कि मुझसे बहस करने से बेहतर है कि जाह्नवी पहले वह अमेरिका के चुनाव में जाकर बहस करे जहां इन दिनों अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए शीर्ष प्रतिस्पर्धियों में बहस का दौर चल रहा है। कन्हैया के इस बयान का वीडियो में जारी हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: