यह दिवाली सीमा पर तैनात जवानों के नाम – पीएम नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली

मन की बात में देश के लोगों को संबोधित करते हुए पी एम नरेंद्र मोदी ने दीपावली की शुभकामनाएं दी और कहा कि यह दिवाली सीमा पर तैनात जवानों के नाम है. पीएम मोदी ने कहा कि सेना के जवानों की, सुरक्षा बलों के जवानों की त्याग, तपस्या, परिश्रम, मेरे दिल-दिमाग पर छाया हुआ रहता है. यह दिवाली सुरक्षा बलों के नाम पर समर्पित हो.

पी एम मोदी ने कहा कि “मैंने देशवासियों को  #Sandesh2Soldiers अभियान के लिए निमंत्रित किया. हर देशवासी के दिल में जवानों के प्रति प्यार और गौरव है जिस प्रकार से उसकी अभिव्यक्ति हुई है, ये हर देशवासी को ताकत देने वाली है. आपका एक संदेश ताकत के रूप में प्रकट हुआ है”.

पी एम मोदी ने कहा कि शायद ही कोई बचा होगा, जिसने देश के जवानों के लिए संदेश न दिया हो. मीडिया ने भी इस दीपोत्सव को सेना के प्रति आभार व्यक्त करने के अवसर में पलट दिया हमारे जवान किस-किस प्रकार से कष्ट झेलते हैं हम जब दिवाली मना रहे हैं, कोई रेगिस्तान में खड़ा है, कोई हिमालय की चोटियों पर. एक संदेश में सामर्थ्य बढ़ जाता है और देश ने कर दिखाया, मैं सचमुच देशवासियों का आभार प्रकट करता हूं.

प्रधानमंत्री ने कहा कि Narendra Modi App, My Gov, में भावनाओं का सागर उमड़ पड़ा है. #Sandesh2Soldiers पर इतनी सारी चीजें आई हैं, प्रतीकात्मक रूप में. मेरे प्यारे देशवासियो, सेना के जवान सिर्फ सीमा पर नहीं, जिंदगी के हर मोड़ पर राष्ट्र भावना से प्रेरित हो करके काम करते रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: