सनी लियोनी अपनी जीवन पर बनी फिल्म ‘मोस्टली सनी’ का भारत में रिलीज़ के खिलाफ

मुंबई

हिन्दी फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी के जीवन पर बनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘मोस्टली सनी’ को सनी भारत में रिलीज के खिलाफ हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि यह डॉक्यूमेंट्री फिल्म उनकी कहानी के साथ न्याय नहीं करती.

कनाडा के ओंटारियो प्रांत के सर्निया शहर में एक रूढ़िवादी सिख परिवार में जन्मी करनजीत कौर वोहरा (सनी) के बचपन से लेकर लॉस एंजिलिस तक के उनके सफर, उनके दुनिया के सबसे बड़े एडल्ट फिल्मों के स्टारों में शामिल होने से लेकर बॉलीवुड में मुख्यधारा की फिल्मों में उनके करियर शुरू करने की कहानी बयां करती है डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘मोस्टली सनी’.

sunny-leone-2

सनी का कहना है कि वह नहीं चाहती कि फिल्म भारत में रिलीज हो क्योंकि यह उनके जीवन पर बनी डॉक्यूमेंट्री से कहीं ज्यादा ‘‘किसी और के विचार’’ को दिखाती है.

उन्होंने एक खास इंटरव्यू में कहा, ‘‘मैं उम्मीद करती हूं कि यह भारत में रिलीज ना हो. क्योंकि यह मेरी कहानी नहीं है. यह किसी और का विचार, किसी और की दृष्टि है. आपके जीवन की कहानी बयां करने का अधिकार आप के अलावा किसी और को नहीं है.’’

दिलीप मेहता द्वारा निर्देशित इस डॉक्यूमेंट्री का हाल में टोरंटो अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव में प्रीमियर हुआ था. सनी किसी पारिवारिक समारोह में व्यस्त होने की बात कहकर उसमें शामिल नहीं हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: