बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी के कार पर टमाटर और अंडे फेंके गए

कानपुर

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी को त्तर प्रदेश के कानपुर में आज ज़बरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा. खबर है कि सुब्रमण्यम स्वामी  के कार पर टमाटर और अंडे फेंके गए, और काले झंडे भी दिखाए गए. बताया जा रहा है कि शहर के नरवना चौक पर यह विरोध कांग्रेस कार्यकरताओं  की ओर से किया गया है, जहां  उनपर कूड़ा, अंडे, टमाटर फेंके गए और उन के काफिले को रोकने का प्रयास किया गया. हालांकि पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर सभी कार्यकर्ताओं को वहां से भगा दिया.Subramanian

सुब्रमण्यम स्वामी ने वीएसएसडी कॉलेज में एक संगोष्ठी में भाग लेने आए थे. इससे पहले उन्होंने शुक्रवार रात सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा था कि सिर्फ जेएनयू ही नहीं पूरे देश में अलग-अलग स्थानों पर देशद्रोही हैं जिनकी संख्या देश में काफी ज्यादा है. उत्तर प्रदेश के मऊ और आजमगढ़ में इनकी बहुतायत है. इन सबकी पहचान कर जल्द ही जेल भेजा जाएगा.

जेएनयू मामले पर उन्होंने कहा था कि सरकार दिल्ली यूनिवर्सिटी की अपेक्षा वहां पर 30 गुना अधिक धन खर्च करती है. उन छात्रों को चिह्नित किया जायेगा जो जेएनयू में तय समय से ज्यादा पढ़ाई करते हैं. बोले मेरा बस चले तो चार माह तक जेएनयू को बंद कर दूं. राम मंदिर मामले में उन्होंने कहा कि वह शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट गए थे. इस दौरान उनकी न्यायाधीशों से बात हुई.

उनका कहना था इलाहाबाद हाई कोर्ट में एएसआइ की 574 पन्नों की रिपोर्ट जमा हुई थी. जिसमें साफ था कि वहां एक विशाल मंदिर था. उसके बाद कोर्ट ने उन्हें एक पार्टी बना दिया है. बोले, मंदिर मामले पर जल्द ही फैसला आने वाला है. जो याचिकाएं होंगी उस पर वह प्रतिदिन सुनवाई कराएंगे ताकि जल्द से जल्द फैसला आ जाए. उन्होंने कहा कि विश्वास है कि वहां एक विशाल मंदिर बनेगा. पार्टी के घोषणापत्र में वादा है तो इस साल के अंत तक निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: