सड़क हादसे में बाल-बाल बचीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

नई दिल्ली

केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को सड़क हादसे में बाल-बाल बचीं। वृंदावन से दिल्ली लौटते समय उनके काफिले की कार बाइक से टकरा गई। इसके बाद एक्सप्रेस-वे पर कई गाड़ियां एक दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में एक व्यक्ति के मारे जाने की खबर है जबकि दो लोग घायल हुए हैं। ईरानी के साथ भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता भी थे।

रिपोर्टों के मुताबिक इस हादसे में ईरानी के घुटने में हल्की चोटें आई हैं।SMRITI IRANI TWEET

यह हादसा यमुना एक्सप्रेस वे पर उस वक्त हुआ जब ईरानी वृंदावन में आयोजित बीजेपी के युवा मोर्चा कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद वापस दिल्ली लौट रही थीं। हादसा यमुना एक्सप्रेस-वे पर मथुरा के नजदीक वृंदावन में हुआ।

शुरुआती रिपोर्टों के मुताबिक स्मृति का काफिला एक बाइक सवार से टकरा गया। इसके बाद एक्सप्रेस वे पर कई गाडियां एक-दूसरे से टकरा गईं। घटना में एक बाइकर की मौत होने और दो लोगों के घायल होने की खबर है। कुछ घायल लोगों को अस्पताल भिजवाने के बाद ईरानी वहां से रवाना हुईं।

स्मृति ईरानी ने हादसे के बारे में ट्वीट किया, ‘मैं ठीक हूं और मुझे शुभकामना देने के लिए मैं लोगों का धन्यवाद करती हूं।’ स्मृति ने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि एक्सप्रेस वे पर दुर्घटना होने की वजह से वाहन एक-दूसरे से टकरा गए। दुर्भाग्यवश मेरी और पुलिस की कार भी आपस में टकरा गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: