सिद्धार्थ-कैटरीना की फिल्म बार बार देखो का ट्रेलर – बिकनी और किसिंग सीन से भरपूर

मुंबई 

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म ”बार बार देखो” का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर से ही पता चलता है की फिल्म में कटरीना काफी हॉट अवतार में नज़र आने वाली हैं. ट्रेलर में कई जगह वोह बिकनी पहनकर किसिंग करती नज़र आ रही हैं. इस शानदार ट्रेलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ की बेहतरीन एक्टिंग देखी जा सकती है. फिल्म 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Siddhartha-katrina--5

कैटरीना और सिद्धार्थ को फिल्म में 18 से लेकर 60 तक की उम्र का दिखाया जाएगा जो फिल्म का सबसे दिलचस्प हिस्सा होगा. ये एक लव स्टोरी बेस्ड फिल्म है, जिसमें सिद्धार्थ के साथ सब कुछ अजीब सा होता दिख रहा है. यानी फिल्म में अचानक ही सिद्धार्थ की शादी हो जाती है और फिर अचानक ही 10 दिन में उसकी उम्र भी बढ़ जाती है.

Siddhartha-katrina--4

ट्रेलर कैटरीना कैफ के साथ शुरू होता है. जिस में सिद्धार्थ मल्होत्रा कटरीना को प्रपोज करते नज़र आते हैं. दोनों शादी करने की प्लानिंग करते हैं. लेकिन ऐन शादी के दिन सिद्धार्थ किसी कारण कटरीना से शादी करने से इंकार कर देता है.

प्रपोजल के बाद अगले सीन में सिद्धार्थ अपने ड्रीमलैंड में दिखाई देता है. फिल्म में सिद्धार्थ और कटरीना के बीच काफी रोमांस और कैमिसट्री दिखाई गई है. इन सीन्स को थाईलैंड की खूबसूरत लोकेशन्स पर शूट किया गया है.

Siddhartha-katrina--3

ट्रेलर के आखिर में दोनों को बूढ़ा दिखाया गया है, सिद्धार्थ अब प्रोफेसर बन चुके हैं. ये इस ट्रेलर का डीपर और इमोश्नल पार्ट है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे सिद्धार्थ को अहसास होता है कि उसने 10 साल पहले कितनी बड़ी गलती की थी.

Siddhartha-katrina-1

नित्या मेहरा फिल्म की निर्देशक हैं और रोमांटिक-ड्रामा फिल्म में कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य किरदारों में हैं. करण फिल्म के सह निर्माता हैं. फिल्म के निर्माताओं ने 1990 के दशक के प्रसिद्ध पंजाबी गाने ‘तेनू काला चश्मा जंचता वे’ का कॉपीराइट हासिल किया है और फिल्म में इसे नए रूप में पेश किया है.

ट्रेलर का विडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: