मिलिए “भाभी जी घर पर हैं” की अंगूरी भाभी शुभांगी अत्रे से

मुंबई

अंगूरी भाभी  लौट आई हैं। जी हाँ लोकप्रिय टीवी घारावाहिक “भाभी जी घर पर हैं” की अंगूरी भाभी  का किरदार शिल्पा शिंद के जगह अब शुभांगी अत्रे निभा रही हैं। शुभांगी को पहले भी टीवी में कई भूमिकाओं में देखा गया है। शुभांगी ने दो हंसों का जोड़ा, और हमारी अधूरी कहानी में देवसेना का किरदार निभा चुकी हैं ।

भाभीजी घर पर हैं’ एंड टीवी का सबसे लोकप्रिय सीरियल है। सीरियल की अंगूरी भाभी की भूमिका पहले ‘शिल्पा शिंदे’ निभा रहीं थी। इंग्लिश के ‘गलत उच्चारण’ उसके बाद ‘सही पकड़े हैं’ कहने के ठेठ ‘अवधी अंदाज’ के कारण अंगूरी भाभी घर-घर में पहचानी जाने लगी।

मिलिए "भाबीजी घर पर हैं" की अंगूरी भाबी शुभांगी अत्रे से

लेकिन शिल्पा अपनी शर्तों पर काम करना चाहती थी। जिसके लिए शो के निर्माता तैयार नहीं थे। शिल्पा और निर्माता के बीच काफी बवाल मचा और शिल्पा शो से बाहर हो गयीं।

अब इंदौर की शुभांगी अत्रे अंगूरी भाभी के रूप में नजार आएंगी। नई अंगूरी के चेहरे पर भी वही मासूमियत है। दर्शकों ने उनका पहला लुक और एक्टिंग काफी पसंद की है।

11 अप्रैल 1981 को पैदा हुई शुभांगी ने यूं तो इंदौर के आईएमएस से एमबीए किया है लेकिन मॉ़डलिंग का ऑफर मिलते ही उन्होंने अपनी नई राह चुनी। अंगूरी को टीवी पर आने का मौका पहली बार 2006 में कसौटी जिंदगी से मिला था। इसके बाद लगातार ही वे टीवी सीरियल्स में लीड रोल में दिखाई देती रही हैं। शुभांगी का बचपन से ही फिल्मों के प्रति बहुत लगाव था। उनके इसी पैशन के कारण लगातार ही उन्हें अपने अभिनय का जलवा दिखाने का मौका मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: