शाहरुख़ और काजोल पर फिल्माया गया “दिलवाले” का रोमांटिक सॉंग “गेरुआ” हो रहा है हिट.

[gmedia id=2]Entertainment desk/nesamachar

गुवाहाटी- शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘दिलवाले’ के पहले रोमांटिक गाने ‘गेरुआ’ को रिलीज के बाद दुनियाभर से अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. इस गाने में बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय जोड़ी शाहरुख और कॉजोल को एक बार फिर अपने रोमांस का जादू बिखेरते देखा जा रहा है. एक बयान में कहा गया कि ‘गेरुआ’ को बुधवार को दुनिया के 62 देशों में एक ही समय पर जारी किया गया था. इस गाने के आधिकारिक वीडियो को फेसबुक पर 16 लाख और यूट्यूब पर भी इतने ही लोगों ने देखा. इस गाने का संगीत प्रीतम चक्रवर्ती ने दिया है और इसे अरिजीत सिंह और अंतरा मित्रा ने गाया है. गाने को मिली प्रतिक्रिया से प्रीतम काफी खुश हैं.

गेरुआ में शाहरुख और काजोल की जबरदस्त कैमेस्ट्री नजर आ रही है, और गाने में जबरदस्त VFX का इस्तेमाल कर इसे और भी खूबसूरत बनाया गया है। फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने इसे आइसलैंड की खूबसूरत लोकेशंस पर फिल्माया है।

इस सॉन्ग को अरिजीत सिंह और अंतरा मित्रा ने अपनी आवाज दी है। सॉन्ग में अरिजीत का जादू बखूबी दिख रहा है। इसे म्यूजिक प्रीतम ने दिया है, जबकि लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। गेरुआ को शाहरुख की दोस्त कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। दिलवाले में शाहरुख-काजोल के अलावा वरुण धवन और कृति सैनन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज होगी।

गाना सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें 

https://www.youtube.com/watch?v=AEIVhBS6baE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: