Sanju Trailer : बेवड़ा हूं, बुरा हूं लेकिन आतंकी नहीं हूं……

संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में एक खास बात ये है कि संजय दत्त एक बात को बार-बार दोहरा रहे हैं कि मैं बेवड़ा हूं, बुरा हूं लेकिन आतंकी नहीं हूं.


मुंबई

संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. मुंबई में फिल्म के ट्रेलर रिलीज के साथ ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इसे दिल्ली, अहमदाबाद, लखनऊ और कलकत्ता में भी रिलीज किया गया.  पिछले कुछ महीनों से इस फिल्म की चर्चा थी.  अब ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म का सस्पेंस और बढ़ गया है.

‘संजू’ का तीन मिनट के ट्रेलर में संजय दत्त की जिंदगी के कई कड़वे सच दिखाए गए हैं. ट्रेलर में संजय दत्त का रोल निभा रहे रणबीर कपूर कई बड़े खुलासे करते नजर आ रहे हैं.

ट्रेलर में संजय दत्त की जिंदगी के उतार-चढ़ाव को बखूबी दिखाया गया है. ट्रेलर में एक खास बात ये है कि संजय दत्त एक बात को बार-बार दोहरा रहे हैं कि मैं बेवड़ा हूं, बुरा हूं लेकिन आतंकी नहीं हूं.

 

 

ट्रेलर में एक सीन दिखाया गया है जिसमें संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता के साथ वकील से बात करते नजर आ रहे हैं. वकील उनसे पत्नी के सामने पूछती है कि अब तक कितनी औरतों के साथ सो चुके हो. सबसे बड़ा खुलासा संजू कहते हैं, “प्रोस्ट्टीयूट को भी साथ गिनती करूं या उनको अलग रखूं. चलो साथ ही रखता हूं तो बोले 308 तक याद है. चलो सेफ्टी के लिए 350 ल‍िख लो.”

ट्रेलर में संजू ने ड्रग्स लेने की शुरुआत के बारे में भी खुलकर बताया है. एक डायलॉग में वो कहते हैं कि मैंने पहली बार ड्रग तब ली जब मैं पापा से नाराज हुआ, दूसरी बार तब ली थी जब मां बीमार हुईं. तीसरी बार देखा जाए तो मुझे आदत पड़ गई थी.

संजू ट्रेलर में अंडरवर्ल्ड से संजय दत्त के रिलेशन की बात भी खुलकर सामने आई है. कैसे एक फ़िल्मी हीरो की जिंदगी ड्रग एड‍िक्ट होने के साथ आतंकी बनाकर पेश की जाती है.

ट्रेलर में रणबीर कपूर भले ही संजय दत्त का लीड रोल अदा कर रहे हैं. लेकिन पूरे ट्रेलर को देखकर यही लगता है कि संजय दत्त खुद अपनी बायोप‍िक में एक्ट‍िग कर रहे हैं.

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: