84 के रुपर्ट मर्डोक और 59 की जेरी हॉल ने की सगाई

नई दिल्ली

84 साल के रुपर्ट मर्डोक चौथी बार शादी करने जा रहे हैं. न्यूज कॉर्पोरेशन के एक्जीक्यूटिव चेयरमैन मर्डोक ने अखबार के जरिये अपनी सगाई का एलान किया है. उनकी नई दुल्हन बनने वाली हैं उनसे 25 साल छोटी जेरी हॉल जो मशहूर मॉडल रही हैं. करीब चार महीने पहले छपी एक तस्वीर ने दुनिया को बता दिया था कि 84 साल के मीडिया मुगल रुपर्ट मर्डोक एकबार फिर इश्क में गिरफ्तार हैं और उनकी नई चाहत हैं अमेरिका की पूर्व मॉडल जेरी हॉल.

Jerry-Hall-murdoch-2न्यूज कॉरपोरेशन के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन मर्डोक पिछले चार महीने से जैरी को डेट कर रहे थे। दोनों के रिलेशनशिप में होने के खुलासे के तीन महीने बाद यह जोड़ा सार्वजनिक रूप से रूबरू हुआ। अखबार में बताया गया है कि जोड़े ने सप्ताह के आखिरी दिनों में सगाई की है। उसके बाद ये गोल्डन ग्लोब्स रेड कारपेट पर हाथ में हाथ डाले नजर आए। सबसे पहले वे एक साथ अक्टूबर में न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच हो रहे रग्बी वर्ल्ड कप फाइनल मैच के दौरान देखे गए थे।

मर्डोक की यह चौथी शादी होगी तो जैरी की पहली शादी होगी। मर्डोक के तीन शादियों से छह बच्चे हैं, जिनका उनके बिजनेस में बराबर की हिस्सेदारी है। मर्डोक ने पहली शादी एक फ्लाइट अटैंडेंट से की थी, जिससे 11 साल बाद 1967 में तलाक हो गया था।

वहीं जैरी के चार बच्चे हैं, जैरी ने आधिकारिक रूप से तो शादी नहीं की थी, लेकिन वे मिक जैग्गर के साथ 20 साल तक रिलेशनशिप में रहीं। दोनों एक दूसरे से 1999 में अलग हो गए थे। उसके बाद जैरी ने किसी से शादी नहीं की। उसके नजदीकी सूत्रों का कहना है कि जैरी जैग्गर से बहुत ज्यादा मोहब्बत करती थी, इसलिए अभी तक किसी से शादी नहीं की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: