रीता राजखोवा के वाहन को निशाना बनाने की कोशिश

गुवाहाटी 

अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल जे पी राजखोवा की पत्नी रीता राजखोवा के वाहन को आज कुछ अज्ञात बदमाशों ने निशाना बनाने की कोशिश की। एक स्थानीय टीवी चैनल के मुताबिक आज जब वह असम से राजभवन की कार में तेजपुर होते हुए ईटानगर जा रही थी तभी एक दूसरे वाहन ने उनकी कार का पीछा किया और सोनापुर पार करने के बाद एनएच 37 में वह वाहन खतरनाक ढंग से उनकी कार को ओवरटेक करता हुआ आगे निकल गया।

राजभवन के सूत्रों के मुताबिक उस वाहन में चालक समेत 5 अज्ञात बदमाश सवार थे और उन्होंने हाथ से इशारा करते हुए तथा चिल्लाते हुए राजखोवा की कार को रोकने की कोशिश की। हाईवे में आगे जाकर वह  वाहन रुक गया और राजखोवा की कार जैसे ही आगे बढ़ी उसने फिर से ओवरटेक करने की नाकाम कोशिश की। हालांकि दोनों तरफ से पुलिस ने घेरकर राजखोवा की कार को सुरक्षित ईटानगर पहुंचाया।

रीता राजखोवा ने इस सिलसिले में एफआईआर दर्ज कराई है जिसमें उन्होंने कहा है कि उन बदमाशों का इरादा या तो डकैती का था या फिर उनपर हमला करने की साजिश थी।

असम पुलिस ने सभी 6 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से चालक समेत 3 लोग गुवाहाटी से है जबकि दो गाजियाबाद और यूपी से तथा एक अन्य साथी यूपी के ही मुज़्ज़फ़रबाद से है। असम पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे इस मामले को अलग-अलग नजरों से देख रहे है। यह डकैती या फिर अपहरण की कोशिश हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: