रायपुर: स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी,  सिक्किम की युवतियां गिरफ्तार

रायपुर

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में  स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का काम करने वाली 10 युवतियों को गिरफ्तार किया है.  गिरफ्तार युवतियों में अधिकांश सिक्किम की हैं.  छापामारी की  कार्रवाई नगर के फ्रैगरेंस स्पा और कलर्स माल स्थित डियाज स्पा सेंटर  में की गयी थी. दोनों सपा को बाद में सील कर दिया गया है.

शिकायत के आधार पर पुलिस ने राजधानी के कलर्स मॉल स्थित डियाज स्पा सेंटर और पचपेड़ी नाका के अक्षत टावर स्थित फ्रेगनेंस स्पा  में छापा मारी की थी. पुलिस ने कुल  11 लड़कियां को गिरफ्तार किया है.

कलर्स मॉल स्थित डियाज स्पा से 5 लड़कियां समेत 1 मैनेजर लूकेश पटेल और अक्षत टावर स्थित फ्रेगनेंस स्पा से 6 लड़कियों के साथ मैनेजर वन माली सोनी के समेत एक अन्य को हिरासत में लिया गया.  इस तरह कुल 13 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

रायपुर: स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी,  सिक्किम की युवतियां गिरफ्तार

गिरफ्तार युवतियों में से अधिकतर सिक्किम की है.  राजेन्द्र नगर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों स्पा सेंटर को सील कर दिया है.  जानकारी के मुताबिक इस हाईप्रोफाइल रैकेट में कई सफेदपोशों का भी हाथ है.

मिली जानकारी के अनुसार वॉट्सएप ग्रुप से देह व्यापार से धंधा चलता था.  उस ग्रुप में हाय लिखते ही लड़कियों की तस्वीरें भेजी जाती थी.

रायपुर: स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी,  सिक्किम की युवतियां गिरफ्तार

स्पा सेंटरों के मैनेजरों ने खास ग्राहकों के साथ एक वाट्सऐप ग्रुप बना रखा था.  सोशल मीडिया के जरिए ही युवतियों को बुक किया जाता था.  नई युवती इस धंधे में आती उसका फोटो और पूरा ब्यौरा ग्रुप में भेज दिया जाता था.

स्पा सेंटर से पुलिस ने शक्तिवर्धक दवाइयां सहित आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है.  आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: