“क्वांटिको” को ले कर दुविधा में थी– प्रियंका चोपड़ा

Entertainment desk/nesamachar.in

priyanka--3priyanka--1priyanka--5jpg

 

अमेरिकी टीवी धारावाहिक ‘क्वांटिको’ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रियंका चोपड़ा के लिए बडा पड़ाव है लेकिन अभिनेत्री इस कार्यक्रम को लेकर दुविधा में थी क्योंकि उन्हें लगता था कि इसमें लंबा समय लगेगा. ‘गुंडे’ फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें इस कार्यक्रम का प्रस्ताव मिला था जिसे उन्होंने जाने नहीं दिया.

हाल ही में ‘मैरीकाम’ और ‘दिल धड़कने दो’ जैसी फिल्में कर चुकीं प्रियंका की दो नई फिल्में ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘जय गंगाजल’ आने वाली हैं. प्रियंका ने फोन पर कहा, ‘मैं शुरुआत में थोडी दुविधा में थी क्योंकि यह लंबी जिम्मेदारी है. मुझे टेलीविजन और हिन्दी फिल्मों में संतुलन बिठाना था. पटकथा शानदार थी और मैं इसे ‘ना’ नहीं कह पाई.’

प्रियंका ने कहा, ‘मैं जब ‘गुंडे’ की शूटिंग कर रही थी, तो कास्टिंग का काम करने वाली केली ली मुझसे मिलने आईं. इसके बाद मुझे लास एंजिलिस जाना पडा और 25 कार्यक्रमों की भूमिकाएं पढी जो उन्होंने मेरे लिए चुनी थी और उन्हें मेरी पसंद की भूमिका बतानी थी.

यह शो ‘फेडरल ब्यूरो आफ इनवेस्टीगेशन’ (एफबीआई) के युवा सदस्यों के एक समूह पर आधारित है जो वर्जीनिया के क्वांटिको की एफबीआई प्रशिक्षण अकादमी में प्रशिक्षण ले रहे हैं. प्रियंका ने इसमें एलेक्स पेरिश की मुख्य भूमिका निभाई है जो एफबीआई की मुख्य संदिग्ध बनती है. अभिनेत्री का मानना है कि दर्शकों को इस धारावाहिक का रहस्य भरा पहलू पसंद आएगा.

यह कार्यक्रम भारत में स्टार वर्ल्ड और स्टार वर्ल्ड प्रीमियर एचडी पर तीन अक्तूबर को प्रसारित होगा. उन्होंने कहा, ‘मैं उत्साहित होने के साथ नर्वस भी हूं. मैं लोगों की प्रतिक्रिया देखने का इंतजार कर रही हूं. मुझे आशा है कि लोगों को यह पसंद आएगा. मैंने इस शो के लिए बहुत मेहनत की है. मुझे आशा है कि मेरी तरह लोगों को भी यह बहुत पसंद आएगी.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: