पठानकोट आतंकी हमला- आतंकियों को उन के घर में घुस कर मारो, अक्षय कुमार

लखनऊ

फिल्म स्टार अक्षय कुमार ने पठानकोट आतंकी हमले पर बोलते हुए सरकार को नसीहत दी है कि अगर पाक समर्थित आतंकवाद को जड़ से खत्म करना है तो उसके लिए बड़ा कदम उठाना होगा. फिर चाहे इसके लिए आतंकवादियों के गढ़ में घुस कर उन्हें नेस्तनाबूद ही क्यों न करना पड़े. कई फिल्मों में सैनिक और आर्मी ऑफिसर का किरदार निभा चुके अक्षय ने कहा कि पठानकोट आतंकवादी हमले में जवानों के शहीद होने का उन्हें बेहद दुख हुआ है. ऐसे में सरकार और फौज के लिए उनका मश्वरा यही है कि इससे पहले कि वो भारतीय सीमाओं के अंदर हमले करें, आतंकवादियों को पहचान कर उनके ठिकाने तक पहुंच कर वहीं खत्म कर देना चाहिए.

गौर तलब है कि पठानकोट के एयर बेमेंहुए आतंकवादी हमले में देश ने अपने सात जांबाज़ जवानों को खो दिया.  देश के वीर सपूतों की शहादत और दुश्मन की इस नापाक हरकत पर हर देशवासी की खून खौल रहा है. आतंकवादियों की इस नापाक हरकत पर पूरा देश गुस्‍से में है.

अक्षय कुमार सोमवार को होटल ताज में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से मुखातिब थे. वह बाबू बनारसी दास बैडमिंटन एकेडमी में प्रीमियर बैडमिंटन लीग(पीबीएल) में खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई के लिए शहर पहुंचे थे. इस मौके पर उन्होंने अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ का प्रमोशनल वीडियो भी दिखाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: